Bigg Boss OTT: हफ्ते के बीच हुआ सरप्राइज एविक्शन, नेहा भसीन के घर से बेघर होते ही हैरान हुए बाकि कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस ओटीटी अपने आखिरी दौर में चल रहा है। अब तक कई कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के घर से बेघर हो चुके हैं। बुधवार रात को बिग बॉस ओटीटी में हफ्ते के बीच में सरप्राइज एविक्शन हुआ जिसने शो के सभी कंटेस्टेंट्स और दर्शकों को हैरान करके रख दिया है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 09:29 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 09:29 AM (IST)
Bigg Boss OTT: हफ्ते के बीच हुआ सरप्राइज एविक्शन, नेहा भसीन के घर से बेघर होते ही हैरान हुए बाकि कंटेस्टेंट्स
बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट नेहा भसीन, तस्वीर- Instagram: voot

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी अपने आखिरी दौर में चल रहा है। अब तक कई कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के घर से बेघर हो चुके हैं। वहीं बुधवार रात को बिग बॉस ओटीटी में हफ्ते के बीच में सरप्राइज एविक्शन हुआ जिसने शो के सभी कंटेस्टेंट्स और दर्शकों को हैरान करके रख दिया है। साथ ही अब इस शो का विजेता कौन होगा इसको लेकर भी सस्पेंस बढ़ गया है।

दरअसल बुधवार रात को सरप्राइज एविक्शन हुआ, जिसमें नेहा भसीन बाहर हो गई हैं। नेहा करण जौहर के इस शो में शुरुआत से बनी हुई थीं। बिग बॉस ओटीटी के घर में वह अपने खेल और रणनीति के साथ वह प्रतीक सहजपाल के साथ नजदीकियों की वजह से भी चर्चा में थीं। शो में दोनों के बीच काफी अच्छा और करीबी बॉन्ड देखने को मिल रहा है। बहुत बार नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल को रोमांटिक अंदाज में भी देखा गया था।

बुधवार रात तक बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी के लिए छह दावेदार शमिता शेट्टी, नेहा भसीन, निशांत भट, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल और राकेश बापट थे, लेकिन नेहा भसीन के शो के बाहर होने के बाद अब बिग बॉस ओटीटी को अपने 5 टॉप कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं। बुधवार रात को बिग बॉस ने सबसे कम वोट पाने वाले कंटेटेस्टेंट्स नेहा भसीन और राकेश बापट के नाम की घोषणा की।

इसके बाद बिग बॉस ने इन दोनों से शो में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स को अलविदा करने को कहा और थोड़ी ही देर बाद नेहा भसीन बिग बॉस ओटीटी से बाहर हो गईं। शो के अंदर प्रतीक सहजपाल के साथ नेहा भसीन के नजदीकियां काफी चर्चा में रहे थे। गौरतलब है कि इस हफ्ते बिग बॉस ओटीटी में फैमिली वीक चल रहा है। इस वीक में सभी कंटेस्टेंट्स के परिवार के लोग और करीबी उनसे मिलने आ रहे हैं। ऐसे में प्रतीक सहजपाल की बहन उनसे बिग बॉस ओटीटी के घर में मिलने आईं।

प्रतीक की बहन ने शो में पहुंचकर सभी कंटेस्टेट्स की तारीफ की। साथ ही अपने भाई को चेतवानी भी दी कि वह नेहा भसीन से दूरी बनाकर रखे। प्रतीक सहजपाल की बहन ने उनसे कहा कि जिस तरह से आप एक-दूसरे के साथ रह रहे हैं, उसके परिणामों को लेकर मैं चिंतित हूं। ऐसा ही कुछ नेहा भसीन की बहन ने भी उनसे कहा है।  

chat bot
आपका साथी