Bigg Boss OTT: शो से निकलते ही मुस्कान जट्टाना का करण जौहर पर फूटा गुस्सा, लगाया भेदभाव करने का आरोप

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी से इस हफ्ते चर्चित कंटेस्टेंट मुस्कान जट्टाना घर से बेघर हो गईं। शो से निकलने के बाद उन्होंने बिग बॉस के घर में बिताए अपने दिनों के अनुभवों और कंटेस्टेंट्स के बारे में कई खुलासे किए हैं।

Anand KashyapTue, 14 Sep 2021 04:09 PM (IST)
बिग बॉस ओटीटी मुस्कान जट्टाना, तस्वीर- Instagram: moosejattana

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी से इस हफ्ते चर्चित कंटेस्टेंट मुस्कान जट्टाना घर से बेघर हो गईं। शो से निकलने के बाद उन्होंने बिग बॉस के घर में बिताए अपने दिनों के अनुभवों और कंटेस्टेंट्स के बारे में कई खुलासे किए हैं। वहीं मुस्कान जट्टाना ने बिग बॉस ओटीटी के होस्ट करण जौहर पर आरोप लगाया है कि बतौर होस्ट वह कंटेस्टेंट्स के साथ भेदभाव करते हैं।

मुस्कान जट्टाना ने बिग बॉस ओटीटी से निकलने के बाद अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स नाउ से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने शो के कंटेस्टेंट्स और अनुभवों को साझा किया। मुस्कान जट्टाना ने करण जौहर पर पक्षपात करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, 'अगर आप शुरू से देखो, मेरा यही डर था की मुझे कोई नहीं जनता न ही मैं किसी को जनती हूं। मैं उम्मीद कर रही थी कि पक्षपात की प्रॉब्लम न आए, अगरे ऐसा होगा तो मैं खूद को पीछे रखूंगी और आखिरी समय तक ऐसा ही करूंगी।'

मुस्कान जट्टाना ने आगे कहा, 'मैंने अपनी राय दी थीं, लेकिन मुझे कभी पूछा नहीं गया। और वीकेंड का वार (संडे का वार) पर शमिता आपकी क्या राय है, नेहा आपकी क्या राय है। वह खुद ही ऐसी बातें करती थीं, तो उन्होंने सेक्सिज्म दिखाया और मेरे बारे में खुले तौर पर बोला तो करण जौहर ने वह क्यों नहीं पूछा? यह पक्षपात नहीं तो और क्या है?' मुस्कान जट्टाना का मानना है कि क्योंकि शमिता और नेहा को संडे का वार एपिसोड में ज्यादा तरजीह दी गई थी, इसलिए दोनों अपने आपको सबसे अलग समझती थीं।

उन्होंने कहा, 'करण ऐसे करते थे और घर में वह दोनों अपने आप को और ऊपर समझी लगती थी। अगर वो (करण जौहर) न होते तो बेहतर होता सबका अनुभव।' इसके अलावा मुस्कान जट्टाना ने बिग बॉस ओटीटी को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं। आपको बता दें कि करण जौहर का शो बिग बॉस ओटीटी अपने आखिरी पड़ाव पर है। जल्द ही शो को अपने फाइनलिस्ट मिलने वाले हैं, लेकिन बीते रविवार (12) सितंबर) एक कंटेस्टेंट फाइनल की रेस से बाहर हो गया।

बीते हफ्ते मुस्कान जट्टाना घर से बेघर हो गईं, इस दौरान सभी घरवाले थोड़े भावुक नजर आए। रविवार को करण जौहर ने पहले उन नामों की घोषणा की जो इस हफ्ते सुरक्षित हैं। उसके बाद आखिरी बचे दो कंटेस्टेंट का फैसला करण ने घरवालों के ऊपर छोड़ दिया और घरवालों ने आपसी सहमति से मूस को घर से बेघर कर दिया। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.