शहनाज गिल-दिलजीत दोसांझ की 'हौसला रख' अब प्राइम पर इस दिन होगी रिलीज, सिनेमाघरों में मचा चुकी धूम

हौसला रख पंजाबी भाषा की फिल्म है। कनाडा के वैंकूवर में स्थापित हौसला रख एक प्यारे से पंजाबी इंसान की कहानी है जो एक सिंगल पिता भी है। उसका जीवन उसके 7 साल के बेटे के इर्द-गिर्द घूमता है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 05:10 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 07:12 AM (IST)
शहनाज गिल-दिलजीत दोसांझ की 'हौसला रख' अब प्राइम पर इस दिन होगी रिलीज, सिनेमाघरों में मचा चुकी धूम
Shehnaaz Gill, Diljit Dosanjh and Sonam Bajwa in film. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ीदार बनकर लोकप्रिय हुईं शहनाज गिल इस दिलजीत दोसांझ के साथ हौसला रख में लीड रोल में नजर आयीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद कामयाब रही। हौसला रख अब 24 नवम्बर को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जा रही है। 

अमरजीत सिंह सरोन निर्देशित फिल्म बाप-बेटे के रिश्ते के साथ साथ मॉडर्न दिनों के रिश्तों पर कमेंट करने वाली रोमांटिक कॉमेडी है। फिल्म में दिलजीत और शहनाज के साथ सोनम बाजवा भी मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं।  दिलजीत ने फिल्म में एक्टिंग करने के साथ इसे प्रोड्यूस भी किया है। यह उनका पहला प्रोजेक्ट है। 

कनाडा के वैंकूवर में स्थापित 'हौसला रख' एक प्यारे से पंजाबी इंसान की कहानी है, जो एक सिंगल पिता भी है। उसका जीवन उसके 7 साल के बेटे के इर्द-गिर्द घूमता है। यह सब तब तक ठीक चलता है, जब तक कि वह अपने बच्चे के लिए एक मां को खोजने का फैसला नहीं करता और संयोग से उसकी मुलाकात अपनी एक्स से हो जाती है, जो 7 साल के अंतराल के बाद शहर में वापस आई है। कॉमेडी और दिल को छू लेने वाले पलों से भरपूर, हौसला रख मॉडर्न दिनों के रिश्तों और इसकी विषमताओं पर एक मनोरंजक टिप्पणी है। 

अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ जुड़ाव को लेकर दिलजीत दोसांझ ने कहा, "हौसला रख बहुत सारे कारणों से विशेष है। यह न केवल एक निर्माता के रूप में मेरी शुरुआत को चिह्नित करता है, बल्कि मानवीय भावनाओं की एक दिल को छू लेने वाली कहानी भी बताता है, जो दर्शकों के साथ तालमेल बिठाने में सफल रहेगी। मुझे इस फिल्म के लिए अमेजन प्राइम वीडियो के साथ जुड़ने और इस खूबसूरत कहानी को दुनिया भर के दर्शकों तक व्यापक स्तर तक ले जाने की खुशी है।”

प्राइम वीडियो पर रिलीज पर अपने उत्साह को साझा करते हुए निर्देशक अमरजीत सिंह सरोन ने कहा, “एक फिल्म निर्माता के रूप में, आपकी कहानी को दुनिया भर के दर्शकों के साथ इतनी मजबूती से देखने से बड़ी कोई खुशी नहीं है। हौसला रख एक भावनात्मक कहानी है जिसे एक संबंधित और प्यारे प्लॉट के माध्यम से बताया गया है। दिलजीत दोसांझ और दलजीत थिंड के साथ काम करना अविश्वसनीय था और फिल्म को पहले से ही मिली प्रतिक्रिया से हम रोमांचित हैं।''

chat bot
आपका साथी