Bicchoo Ka Khel Trailer: बाप की मौत का बदला लेंगे 'मुन्ना भइया', बिना वकील-दलील होगा सीधा इंसाफ़

Bicchoo Ka Khel Trailer मुन्ना भइया का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा उसी लुक और लैंग्वेज के साथ ज़ी-5 की वेब सीरीज़ बिच्छू के खेल में लौट आए हैं। बिल्कुल वही वाला टशन देखने को मिल रहा है।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 06:27 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 07:52 PM (IST)
Bicchoo Ka Khel Trailer: बाप की मौत का बदला लेंगे 'मुन्ना भइया', बिना वकील-दलील होगा सीधा इंसाफ़
बिच्छू के खेल में दिव्येंदु शर्मा का किरदार ( फोटो क्रेडिट - ज़ी-5)

नई दिल्ली, जेएनएन। Bicchoo Ka Khel Trailer: अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर के फैंस के लिए सबसे दुःखद छड़ तब रहा, जब मुन्ना भइया को गोली मार दी गई। लेकिन अब फैंस के लिए खुशख़बरी है कि मुन्ना भइया ने वापसी कर ली है। जी हां, मुन्ना भइया का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा उसी लुक और लैंग्वेज के साथ ज़ी-5 की वेब सीरीज़ बिच्छू के खेल में लौट आए हैं। बिल्कुल वही वाला टशन देखने को मिल रहा है।

बाप की मौत का बदला

बिच्छू के खेल का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इस ट्रेलर में दिखाया गया है बनारस के एक बंदे की कहानी। किरदार का नाम है अखिल श्रीवास्तव। अखिल ने अनिल चौबे को मार दिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। बस यहीं से शुरू होती है कहानी। दरअसल, अखिल के पिता जेल में बंद होते हैं। उन्हें छुड़ाने के लिए वह जेल जाते हैं। लेकिन कोई खेल कर देता है और पिता की मौत हो जाती है।

मौत के बाद अखिल जेल से बाहर आता है और शुरू करता है बिच्छू का खेल। सभी दुश्मनों को खोज़-खोज़ कर मारने काम शुरू हो जाता है। कहानी सिंपल है, लेकिन ट्रेलर आकर्षित करने वाला है। क्राइम के सहारे डार्क कॉमेडी करने की कोशिश की गई है। डायलॉग्स और किरादर काफी मजेदार दिख रहे हैं। अब देखना है कि यह दर्शकों को कितना आकर्षित करता है?

स्टार कास्ट और रिलीज़ डेट

वेब सीरीज़ में अखिल का किरदार दिव्येंदु शर्मा निभा रहे हैं। वहीं, पुलिस वाले की भूमिका में जीशान कादरी दिख रहे हैं। जीशान इससे पहले गैंग्स ऑफ़ वासेपुर में डेफिनिट का किरदार निभा चुके हैं। ख़ास बात है कि वह गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के राइटर भी रहे हैं। उनको देखना दर्शकों के लिए मजेदार हो सकता है। इनके अलावा वेब सीरीज़ में अंशुल चौहान, मुकुल चड्डा और सत्यजीत शर्मा मुख्य भूमिका दिखाने देने वाले हैं। वेब सीरीज़ 18 नवंबर को ज़ी-5 और ऑल्ट बालाजी दोनों पर एक साथ दस्तक दे रही है।

chat bot
आपका साथी