top menutop menutop menu

Code M को लेकर बोलीं बेहद वाली जेनिफर विंगेट, अब समझ आया सैनिकों का दर्द

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट एकता कपूर निर्मित वेब सीरीज़ कोड एम से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। जेनिफर इस सीरीज़ में एक लॉयर का किरदार निभा रही हैं, जो एक एनकाउंटर मामले को लेकर फंसे सैनिकों का केस लड़ती है। जेनिफर का मानना है कि इस किरदार को निभाने के बाद उन्हें सैनिकों के दर्द का एहसास हुआ।

आईएएनएस को दिये इंटरव्यू में विंगेट ने कहा- मेरे किरदार मोनिका ने मुझे यह समझने में मदद की कि हमारे सैनिक रोज़ाना किस मुश्किलों से गुज़रते हैं। मैंने बेहद ख़राब मौसम का सामना किया। शारीरिक रूप से थकाने वाले काम किये और इस बात का एहसास हुआ कि अपने परिवार से दूर रहकर इतना समय बिताना कितना मुश्किल होता है। साथ ही यह नहीं पता होता कि अगले दिन आप होंगे भी या नहीं। यह सब ख़्याल मेरे ज़हन में तब तक नहीं आते थे, जब तक कि मैंने उनकी तरह वक़्त नहीं बिताया। आपको जीवन में ऐसे मौक़े बार-बार नहीं मिलते और मैं इसके लिए एकता और समर ख़ान की शुक्रगुज़ार हूं, जो मेरे पास कोड एम लेकर आये। 

जेनिफर इस शो से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। इसको लेकर उन्होंने कहा कि वो इस प्लेटफॉर्म को और ज़्यादा एक्सप्लोर करना चाहेंगी, क्योंकि यह चुनौतीपूर्ण और जोशीला है। साथ ही एक्टर को विभिन्न तरह के किरदार निभाने के भरपूर अवसर भी देता है। 

कोड एम में तनुज विरवानी और रजत कपूर अहम किरदारों में दिखेंगे। जेनिफर ने अपना करियर छोटे पर्दे पर शाका लाका बूम बूम शो से शुरू किया था। उन्हें कसौटी ज़िंदगी की और सरस्वतीचंद्र शो से पहचान मिली, मगर बेहद और बेपनाह में जेनिफर के ग्रे शेड किरदारों ने उन्हें लोकप्रियता की बुलंदी पर पहुंचा दिया।

जेनिफर टीवी शोज़ के अलावा अकेले हम अकेले तुम, राजा की आएगी बारात और कुछ ना कहो जैसी फ़िल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं। जेनिफर ने बताया कि उनके लिए मीडियम ज़रूरी नहीं है। मुझे अपना काम करने में मज़ा आता है। मैं कोई प्रोजेक्ट तभी लेती हूं, जब उसमें कुछ दम हो। कोड एम ज़ी 5 और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगा। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.