Code M को लेकर बोलीं 'बेहद' वाली जेनिफर विंगेट, 'अब समझ आया सैनिकों का दर्द'

Jennifer Winget in Code M जेनिफर इस शो से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। इसको लेकर उन्होंने कहा कि वो इस प्लेटफॉर्म को और ज़्यादा एक्सप्लोर करना चाहेंगी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 08:07 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 08:39 AM (IST)
Code M को लेकर बोलीं 'बेहद' वाली जेनिफर विंगेट, 'अब समझ आया सैनिकों का दर्द'
Code M को लेकर बोलीं 'बेहद' वाली जेनिफर विंगेट, 'अब समझ आया सैनिकों का दर्द'

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट एकता कपूर निर्मित वेब सीरीज़ कोड एम से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। जेनिफर इस सीरीज़ में एक लॉयर का किरदार निभा रही हैं, जो एक एनकाउंटर मामले को लेकर फंसे सैनिकों का केस लड़ती है। जेनिफर का मानना है कि इस किरदार को निभाने के बाद उन्हें सैनिकों के दर्द का एहसास हुआ।

आईएएनएस को दिये इंटरव्यू में विंगेट ने कहा- मेरे किरदार मोनिका ने मुझे यह समझने में मदद की कि हमारे सैनिक रोज़ाना किस मुश्किलों से गुज़रते हैं। मैंने बेहद ख़राब मौसम का सामना किया। शारीरिक रूप से थकाने वाले काम किये और इस बात का एहसास हुआ कि अपने परिवार से दूर रहकर इतना समय बिताना कितना मुश्किल होता है। साथ ही यह नहीं पता होता कि अगले दिन आप होंगे भी या नहीं। यह सब ख़्याल मेरे ज़हन में तब तक नहीं आते थे, जब तक कि मैंने उनकी तरह वक़्त नहीं बिताया। आपको जीवन में ऐसे मौक़े बार-बार नहीं मिलते और मैं इसके लिए एकता और समर ख़ान की शुक्रगुज़ार हूं, जो मेरे पास कोड एम लेकर आये। 

 

View this post on Instagram

Major Monica Mehra has cracked the code. Now it’s time for you to do the same! Binge on #CodeM, streaming now on @altbalaji and @zee5premium. #ALTBalajiOriginal #AZEE5Original @jenniferwinget1 @ektaravikapor @tanujvirwani @keshavsadhna @aalekhkapoor @akshayindahouse @samkhan @baljitsinghchaddha @aniguha @aparnanadig @historywali @crazysoberberry #RajatKapoor

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on Jan 15, 2020 at 12:42am PST

जेनिफर इस शो से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। इसको लेकर उन्होंने कहा कि वो इस प्लेटफॉर्म को और ज़्यादा एक्सप्लोर करना चाहेंगी, क्योंकि यह चुनौतीपूर्ण और जोशीला है। साथ ही एक्टर को विभिन्न तरह के किरदार निभाने के भरपूर अवसर भी देता है। 

कोड एम में तनुज विरवानी और रजत कपूर अहम किरदारों में दिखेंगे। जेनिफर ने अपना करियर छोटे पर्दे पर शाका लाका बूम बूम शो से शुरू किया था। उन्हें कसौटी ज़िंदगी की और सरस्वतीचंद्र शो से पहचान मिली, मगर बेहद और बेपनाह में जेनिफर के ग्रे शेड किरदारों ने उन्हें लोकप्रियता की बुलंदी पर पहुंचा दिया।

 

View this post on Instagram

Ab hone waali hai #FaujKiDahaad! Here’s the title track from #CodeM. Get ready to #CrackTheCode in just 3 days on @altbalaji and @zee5premium. #ALTBalajiOriginal #AZee5Original @ektaravikapoor @tanujvirwani @keshavsadhna @aalekhkapoor @akshayindahouse @samkhan @baljitsinghchaddha @aniguha @zee5premium @aparnanadig @historywali @crazysoberberry #RajatKapoor@bratbeat_music @udbhavojha

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on Jan 11, 2020 at 11:47pm PST

जेनिफर टीवी शोज़ के अलावा अकेले हम अकेले तुम, राजा की आएगी बारात और कुछ ना कहो जैसी फ़िल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं। जेनिफर ने बताया कि उनके लिए मीडियम ज़रूरी नहीं है। मुझे अपना काम करने में मज़ा आता है। मैं कोई प्रोजेक्ट तभी लेती हूं, जब उसमें कुछ दम हो। कोड एम ज़ी 5 और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगा। 

chat bot
आपका साथी