The Last Hour Teaser: द फैमिली मैन 2 से पहले अमेज़न प्राइम पर आएगी संजय कपूर की वेब सीरीज़ द लास्ट आवर

Sanjay Kapoor and Raima Sen in The Last Hour. Photo- screenshots

‘द लास्ट आवर’ में संजय शहाना और राइमा के अलावा कर्मा ताकपा शायली क्रिशेन रॉबिन तमांग और मंदाकिनी गोस्वामी प्रमुख किरदारों में दिखेंगे। शो की कहानी एक छोटे-से हिमालयी कस्बे की पृष्ठभूमि में स्थापित की गयी है जो एक ओझा के इर्द-गिर्द घूमती है।

Manoj VashisthWed, 05 May 2021 02:03 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर अगर सबसे ज़्यादा किसी शो का इंतज़ार किया जा रहा है तो वो है द फैमिली मैन 2। मनोज बाजपेयी और शारिब हाशमी अभिनीत इस शो को लेकर चर्चा है कि जून में आ सकता है, मगर इससे पहले प्राइम ने सुपरनेचुरल क्राइम सीरीज़ ‘द लास्ट आवर’ की घोषणा की है, जो 14 मई को रिलीज़ की जा रही है। इस सीरीज़ में संजय कपूर, शहाना गोस्वामी और राइमा सेन मुख्य भूमिकाओं में हैं। अमेज़न प्राइम वीडियो की भारत में पहली सुपरनेचुरल सीरीज़ है।

शो की कहानी एक छोटे-से हिमालयी कस्बे की पृष्ठभूमि में स्थापित की गयी है, जो एक ओझा के इर्द-गिर्द घूमती है। यह ओझा तबादले पर आए एक पुलिस इंस्पेक्टर की एक ख़तरनाक कातिल को पकड़ने में मदद करता है। ‘द लास्ट आवर’ में संजय, शहाना और राइमा के अलावा कर्मा ताकपा, शायली क्रिशेन, रॉबिन तमांग और मंदाकिनी गोस्वामी प्रमुख किरदारों में दिखेंगे। 

इस सीरीज़ का लेखन अमित कुमार और अनुपमा मिंज़ ने किया है, जबकि निर्देशन अमित का है। शो का टीज़र बुधवार को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। संजय कपूर ने 2018 में आयी नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी फ़िल्म लस्ट स्टोरीज़ से ओटीटी की दुनिया में क़दम रखा था। इसके बाद वो फैमजैम वेब सीरीज़ में नज़र आए। अब द लास्ट आवर में संजय लीड रोल में दिखेंगे। 

आसिफ़ कपाड़िया शो के एक्ज़ीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। कहानी के बारे में बात करते हुए निर्देशक अमित कुमार ने बताया, ''मैं ‘द लास्ट आवर’ को अमेज़न प्राइम वीडियो पर लाते हुए वाकई रोमांचित हूं, क्योंकि इसकी ऑडिएंस सचमुच ग्लोबल है, जो लगभग 240 देशों और क्षेत्रों में फैली हुई है। आसिफ़ कपाड़िया और मैं अपने फ़िल्म स्कूल के दिनों से साथ काम करते चले आ रहे हैं। हमें जैसे ही साथ में एक सीरीज प्रोड्यूज करने का मौका मिला, हमने उसे लपक लिया। अपनी को-क्रिएटर और को-राइटर अनुपमा मिंज़ के साथ मिलकर हमने एक अनूठा सुपरनेचुरल शो तैयार किया है। हमें शो को लेकर इस बात का पूरा भरोसा है कि दर्शक इसे बेहद पसंद करेंगे। इस कहानी के दिलचस्प नैरेटिव को जीवंत बनाने में सभी कलाकारों ने जबरदस्त अभिनय किया है।''

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.