top menutop menutop menu

Bandish Bandits Actress शीबी चड्ढा ने कहा- ओटीटी पर भी है ज़्यादातर मेल सेंट्रिक कंटेंट, महिलाओं के लिए भी काफी स्कोप

Bandish Bandits Actress शीबी चड्ढा ने कहा- ओटीटी पर भी है ज़्यादातर मेल सेंट्रिक कंटेंट, महिलाओं के लिए भी काफी स्कोप
Publish Date:Tue, 04 Aug 2020 09:12 PM (IST) Author: Rajat Singh

नई दिल्ली, (रजत सिंह)। अमेज़न प्राइम वीडियो पर म्यूज़िकल ड्रामा वेब सीरीज़ बंदिश बैंडिट्स रिलीज़ हुई है। इस वेब सीरीज़ में एक्ट्रेस शीबा चड्ढा भी अहम भूमिका में नज़र आई हैं। वेब सीरीज़ और ओटीटी  प्लेटफॉर्म पर महिला किरदारों को लेकर शीबा का कहना है कि अभी इसमें काफी स्कोप है। अभी महिला सेंट्रिक कंटेंट का आना बाकि है। इस प्लेटफॉर्म पर भी ज़्यादातर मेल सेंट्रिक कंटेंट ही हैं। 

दैनिक जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान शीबा ने कहा, 'मैंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऐसे बहुत ज़्यादा वूमेन सेंट्रिक कंटेंट नहीं देखे हैं। लेकिन, जो वूमेन किरदार ओटीटी पर देखने को मिलते हैं, वह काफी रियल दिखते हैं। ऐसा लगता है कि आप इन्हें जानते होंगे। फिर मैं यहीं कहूंगी कि वूमेन सेंट्रिक तो नहीं है। अगर दिल्ली क्राइम को छोड़ दें, जिसमें महिला लीड एक्टर का किरदार काफी स्ट्रांग है। अगर बड़ी मात्रा में देखें, तो ज़्यादातर मेल सेंट्रिक ही वेब सीरीज़ मिलेंगी। वैसे जो भी महिला किरदार हैं, उन्हें देखना काफी इंट्रेस्टिंग है। उम्मीद है कि किरदारों में बैलेंस देखने को मिले। साथ में साथ वूमेन सेंट्रिक कंटेंट भी देखने को मिले।  अभी भी काफी स्कोप है। ओटीटी में संभावनाएं इतनी ज़्यादा है कि अगर ऐसा ना देखने को मिले, तो यह किस्म का चिट हुआ।' 

ऑफ़ स्क्रीन महिलाओं को लेकर शीबा ने कहा, 'यह काफी कॉम्लिकेटेग सवाल है। जितनी चीज़ें बदल रही हैं, उतनी ही चीजें सेम भी हैं। यह काफी दुःखद सच्चाई है। अब महिलाओं को लेकर क्राइम जितना देखने और सुनने को मिलता है, बतौर महिला मेरे दिमाग चलती रहती हैं। हो सकता है कि पहले भी इतना ही होता है, लेकिन देखने और सुनने को नहीं मिलता था। अब जब इंटरनेट और चीज़ें बढ़ रही है, तो सुरक्षा की दृष्टि से माहौल बदत्तर हो गया है।'

आपको बता दें कि शीबा चड्ढा अमेज़न प्राइम वीडियो की अपकमिंग वेब सीरीज़ बंदिश बैंडिट्स में नज़र आई हैं। इससे पहले मिर्ज़ापुर वेब सीरीज़ में उन्होंने गड्डू पंडित और बब्लू पंडित की मां का किरदार निभाया था। इस सीरीज़ की दूसरे सीज़न में भी शीबा नज़र आने वाले हैं। ऐसे में फैंस को उनके अपकमिंग वेब सीरीज़ का बेसब्री से इंतज़ार है। इस पर शीबा का कहना है कि वह मिर्जापुर के दूसरे को लेकर सब सवाल पूछ रहे हैं। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.