Ashram 3: बजरंग दल ने भोपाल में वेब सीरीज के सेट पर की तोड़फोड़, प्रकाश झा के मुंह पर फेंकी स्याही

बजरंग दल के लोगों ने सेट पर प्रकाश झा मुर्दाबाद बॉबी देओल मुर्दाबाद और जय श्री राम के नारे लगाए। उन्होंने ये भी कहा कि वे बॉबी देओल को ढूंढ रहे हैं जो सीरीज के मेन किरदार हैं। बॉबी को अपने भाई सनी देओल से कुछ सीखना चाहिए।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 08:54 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 08:54 AM (IST)
Ashram 3: बजरंग दल ने भोपाल में वेब सीरीज के सेट पर की तोड़फोड़, प्रकाश झा के मुंह पर फेंकी स्याही
'Ashram 3' sets in Bhopal vandalised by Bajrang Dal

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉबी देओल की वेब सीरीज 'आश्रम' को दो सीजन हिट होने के बाद अब इसके तीसरे सीजन की तैयारी हो चुकी है। प्रकाश झा ने इसके कलाकारों के साथ भोपाल में शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग कर ली है। पर लगता है इस सीरीज से लोगों की नाराजगी अभी तक खत्म नहीं हुई है। 'आश्रम 3' के सेट पर तोड़फोड़ की खबरें आ रहीं हैं।

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक भोपाल में बजरंग दल के लोगों ने 'आश्रम 3' के सेट पर तोड़-फोड़ की है। साथ ही बजरंग दल के लोगों ने प्रकाश झा के मुंह पर स्याही भी फेंकी है। उनका कहना है कि सीरीज का नाम बदला जाना चाहिए नहीं तो वह मध्य प्रदेश में सीरीज की शूटिंग नहीं होने देंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बजरंग दल के लोगों ने सेट पर प्रकाश झा मुर्दाबाद, बॉबी देओल मुर्दाबाद और जय श्री राम के नारे लगाए। उन्होंने ये भी कहा कि वो बॉबी देओल को ढूंढ रहे हैं जो सीरीज के मेन किरदार हैं। बॉबी को अपने भाई सनी देओल से कुछ सीखना चाहिए।

बजरंग दल के भोपाल के नेता सुशील सुदेले ने कहा कि 'आश्रम' से शो का नाम बदला जाए, नहीं तो राज्य में शूटिंग नहीं चलने दी जाएगी। हम चाहते हैं कि मध्य प्रदेश में फिल्म इंडस्ट्री को प्रमोट किया जाए। लोगों को काम मिले लेकिन इस भूमि का इस्तेमाल हिंदू समाज को अपमानित करने के लिए नहीं किया जाना चाहिए।

सुशील सुदेले ने आगे कहा कि सीरीज के बाकी भागों में दिखाया गया था कि 'आश्रम' में महिलाओं का शोषण किया जाता है। ऐसा है क्या? हिंदुओं को फंसाना बंद करें अगर उन्हें पॉपुलैरिटी चाहिए तो किसी और धर्म का नाम क्यों नहीं लेते हैं और देखें कितने प्रोटेस्ट होते हैं।

रिपोर्टों में कहा गया है कि जैसे ही कार्यकर्ता सेट पर हंगामा करने लगे, उन्होंने 'प्रकाश झा मुर्दाबाद', 'बॉबी देओल मुर्दाबाद' और 'जय श्री राम' के नारे लगाए। बजरंग दल के लीडर सुशील ने कहा है कि हमने प्रकाश झा को सिर्फ अभी चेतावनी दी है और उन्होंने कहा है कि वह शो का टाइटल बदलने की बात कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि शो का नाम आश्रम से बदलना ही चाहिए नहीं तो हम भोपाल में इसकी शूटिंग नहीं होने देंगे।

chat bot
आपका साथी