Laxmmi Bomb Poster: रिलीज़ से पहले ही अक्षय कुमार की फ़िल्म 'लक्ष्मी बम' का धमाका, मिले रिकॉर्ड व्यूज़

Laxmmi Bomb Poster अक्षय कुमार की अपकमिंग फ़िल्म लक्ष्मी बम का मोशन पोस्टर हाल ही में रिलीज़ किया गया है। बताया जा रहा है कि इस पोस्टर को रिकॉर्ड व्यूज़ मिले हैं। बता दें फ़िल्म 9 नवंबर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 03:19 PM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 03:47 PM (IST)
Laxmmi Bomb Poster: रिलीज़ से पहले ही अक्षय कुमार की फ़िल्म 'लक्ष्मी बम' का धमाका, मिले रिकॉर्ड व्यूज़
Laxmmi Bomb Poster (Credit- Disney Plus hotstar)

नई दिल्ली, जेएनएन। Laxmmi Bomb Poster: एक लंबे इंतज़ार के बाद फैंस के सामने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की एक्टिंग दिखने वाली है। गुड न्यूज़ के बाद दीवाली पर सीधे लक्ष्मी बम रिलीज़ हो रही है। ड़िज़्नी प्लस हॉटस्टार पर सीधे स्ट्रीम होने वाली इस फ़िल्म को रिलीज़ से पहले जबरदस्त बज़ मिल रहा है। इसका एक नमूना देखने को तब मिला, जब फ़िल्म का मोशन पोस्टर रिलीज़ किया गया।

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने दावा किया है कि लक्ष्मी बम के पहले मोशन पोस्टर को जबरदस्त व्यूज़ मिले हैं। हॉटस्टार ने एक पोस्टर जारी करते हुए बताया कि अक्षय कुमार के लुक वाले इस मोशन पोस्टर को 24 घंटे के अंदर 21 मिलियन यानि 2 करोड़ से अधिक व्यूज़ मिले हैं। इस जानकारी को साझा करते हुए डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने बताया कि यह अब तक का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला मोशन पोस्टर है।

बता दें, इस मोशन पोस्टर को अक्षय कुमार ने ही जारी किया था। इसमें पहले वह एक सामान्य लुक में दिख रहे हैं, लेकिन धीरे-धीरे सब कुछ डरावना हो जाता है। इस पोस्टर के जरिए यह बताया गया कि फ़िल्म दीवाली के समय यानि 9 नवंबर को स्ट्रीम होगी। फ़िल्म को दीवाली पर रिलीज़ किए जाने की पीछे आईपीएल भी वज़ह बताई जा रही है, जो अभी ही शुरू हुआ है। इससे पहले फ़िल्म की 7 सितंबर को भी रिलीज़ होनी चर्चा समाने आई थी। अफवाह ये भी थी, इसे थोड़े समय के बाद थिएटर्स में भी रिलीज़ किया जा सकता है।

लक्ष्मी बम एक हॉरर कॉमेडी फ़िल्म है। यह तमिल ब्लॉकबस्टर फ़िल्म मुनि 2- कंचना की ऑफ़िशियल रीमेक है। तमिल वाली फ़िल्म निर्देशक राघव लॉरेंस ही इसे हिंदी में भी बना रहे हैं। राधव का यह हिंदी डेब्यू है। अक्षय कुमार के अपोजिट करीब सिंह फेम कियारा आडवाणी को कास्ट किया गया है। कियारा और अक्षय इससे पहले पिछली फ़िल्म गुड न्यूज़ में साथ काम कर चुके हैं।  

chat bot
आपका साथी