The Family Man 2 के डायरेक्टर की वेब सीरीज़ से OTT डेब्यू करेंगे शाहिद कपूर, इन सितारों का भी होगा डिजिटल डेब्यू

पूरब कोहली जैसे बॉलीवुड कलाकार काफ़ी अर्से से इस प्लेटफॉर्म से जुड़े रहे हैं मगर सैफ़ अली ख़ान के बाद नामी सितारों का ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की ओर आने का सिलसिला तेज़ हुआ। पिछले साल अभिषेक बच्चन प्राइम की वेब सीरीज़ ब्रीद- इन टू द शैडोज़ से ओटीटी का हिस्सा बने।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 07:16 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 10:10 AM (IST)
The Family Man 2 के डायरेक्टर की वेब सीरीज़ से OTT डेब्यू करेंगे शाहिद कपूर, इन सितारों का भी होगा डिजिटल डेब्यू
Big Bollywood actors all set to debut OTT. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौर में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की तरफ़ दर्शक बड़ी तादाद में आकर्षित हुए। सिनेमाघर बंद होने की वजह से फ़िल्में सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आयीं और फिर बॉलीवुड एक्टर्स के ओटीटी की ओर आने का सिलसिला शुरू हुआ।

पूरब कोहली जैसे बॉलीवुड कलाकार काफ़ी अर्से से इस प्लेटफॉर्म से जुड़े रहे हैं, मगर सैफ़ अली ख़ान के बाद नामी सितारों का ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की ओर आने का सिलसिला तेज़ हुआ। पिछले साल अभिषेक बच्चन प्राइम की वेब सीरीज़ ब्रीद- इन टू द शैडोज़ से ओटीटी का हिस्सा बने।

वहीं, बॉबी देओल एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज़ आश्रम से ओटीटी कंटेंट की दुनिया में पहुंचे। सुष्मिता सेन डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज़ आर्या से मनोरंजन की इस नई दुनिया में शामिल हुईं। यह सिलसिला आने वाले समय में बदस्तूर जारी रहेगा और कई सुपरस्टार्स ओटीटी की सैर करते नज़र आएंगे।

अक्षय कुमार, अजय देवगन शाहिद कपूर का डेब्यू

प्राइम की सीरीज़ द फैमिली मैन 2 की सफलता का जश्न मना रही निर्देशक जोड़ी राज एंड डीके की अगली वेब सीरीज़ से शाहिद कपूर का डिजिटल डेब्यू होगा। यह एक क्राइम सीरीज़ है, जिसमें दक्षिण भारत की अभिनेत्री राशी खन्ना शाहिद के साथ आएंगी। सीरीज़ का अभी तक नाम नहीं रखा जा सका है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की निर्माणाधीन क्राइम ड्रामा सीरीज़ 'रूद्र- द ऐज ऑफ़ डार्कनेस' (Rudra- The Edge Of Darkness) से अजय देवगन ओटीटी डेब्यू करेंगे। ख़ास बात यह है कि अजय इस सीरीज़ में एक पुलिस अफ़सर के किरदार में नजर आएंगे, जो उनके अब तक के कॉप अवतारों से अलग होगा। सीरीज़ डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर स्ट्रीम की जाएगी।

Happy to announce the crime thriller of the year Hotstar Specials 'Rudra - The Edge Of Darkness'. This one’s going to be ‘killer’ @DisneyplusHSVIP 😉#DebutDobara #Rudra@ApplauseSocial @BBCStudiosIndia @nairsameer pic.twitter.com/CoFFRlARAW— Ajay Devgn (@ajaydevgn) April 20, 2021

मुंबई की आइकॉनिक लोकेशंस पर इसकी शूटिंग की जाएगी। इस सीरीज़ का निर्माण एप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और बीबीसी स्टूडियोज़ मिलकर कर रहे हैं। इस सीरीज़ में अजय एक अंडरकवर कॉप का रोल निभा रहे हैं, जो बिना पुलिस की वर्दी पहने मुंबई में गुनाहों का पर्दाफाश करेगा। रूद्र- द ऐज ऑफ़ डार्कनेस ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज़ लूथर (Luther) का भारतीय रूपांतरण है। 

अक्षय कुमार द एंड वेब सीरीज़ के ज़रिए ओटीटी की पारी शुरू करेंगे। यह सीरीज़ प्राइम पर आएगी। हाल ही में सीरीज़ के निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने बताया कि सीरीज़ इस साल के अंत या अगले साल की शुरुआत में शुरू हो पाएगी। यह एक थ्रिलर वेब सीरीज़ है।

यह अभिनेत्रियां भी करेंगी डिजिटल डेब्यू

इन एक्टर्स के अलावा कई एक्ट्रेसेज़ भी ओटीटी की पारी शुरू करने वाली हैं। इनमें सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, जूही चावला, रवीना टंडन, आयशा झुल्का शामिल हैं। देखिए, कौन किस वेब सीरीज़ से करेगा डेब्यू।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी सिन्हा प्राइम की सीरीज़ में एक कड़क पुलिस अफ़सर के रोल में दिखेंगी। इस सीरीज़ का नाम अभी तय नहीं हुआ है। सोनाक्षी के साथ विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह भी अहम किरदारों में हैं। रीमा कागती इसकी निर्देशक हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

माधुरी दीक्षित नेटफ्लिक्स की सीरीज़ फाइंडिंग अनामिका से ओटीटी डेब्यू कर रही हैं। माधुरी सीरीज़ में एक सुपरस्टार के किरदार में हैं, जो अचानक ग़ायब हो जाती है। करिश्मा कोहली और बिजॉय नाम्बियार ने सीरीज़ का निर्देशन किया है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

जूही चावला और आयशा झुल्का हश हश वेब सीरीज़ से डेब्यू कर रही हैं। इस सीरीज़ की पूरी स्टार कास्ट महिलाओं की है, जिनमें कृतिका कामरा, सोहा अली ख़ान, शहाना गोस्वामी और करिश्मा तन्ना शामिल हैं। यह सीरीज़ प्राइम पर आनी है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन भी इस साल ओटीटी डेब्यू कर लेंगी। नेटफ्लिक्स की सीरीज़ अरण्यक से रवीना का डेब्यू होगा, जिसमें वो एक पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं। किरदार का नाम कस्तूरी दुर्गा है। इसे विनय व्याकुल ने निर्देशित किया है। 

chat bot
आपका साथी