Inside Edge Season 3: द फैमिली मैन 2 के बाद अमेज़न प्राइम ने किया वेब सीरीज़ के तीसरे सीज़न का एलान, लोगो हुआ जारी

इनसाइड ऐज सीरीज़ का पिछला सीज़न एक रोमांचक मोड़ पर खत्म हुआ था जिस वजह से प्रशंसकों को इसके तीसरे सीज़न का बेसब्री से इंतजार है। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर निर्मित और करण अंशुमान रचित सीरीज़ का निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है।

Manoj VashisthMon, 21 Jun 2021 04:01 PM (IST)
Inside edge webs series logo. Photo- Instagram/Prime

नई दिल्ली, जेएनएन। द फैमिली मैन के दूसरे सीज़न की अभूतपूर्व कामयाबी के बाद अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपनी एक और कल्ट वेब सीरीज़ के तीसरे सीज़न का एलान कर दिया है। यह है इनसाइड ऐज, जिसके दो सीज़न काफ़ी सफल रहे थे। सोमवार को प्लेटफॉर्म ने तीसरे सीज़न का लोगो जारी करके आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा कर दी है। हालांकि, अभी रिलीज़ की तारीख़ और बाकी जानकारियां का खुलासा नहीं किया है। 

इनसाइड ऐज सीरीज़ का पिछला सीज़न एक रोमांचक मोड़ पर खत्म हुआ था, जिस वजह से प्रशंसकों को इसके तीसरे सीज़न का बेसब्री से इंतजार है। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर निर्मित और करण अंशुमान रचित, सीरीज़ का निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है।

इनसाइड एज सीज़न 3 में विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा, शायोनी गुप्ता, आमिर बशीर, तनुज विरवानी, सपना पब्बी, अमित सियाल, अक्षय ओबेरॉय और सिद्धांत गुप्ता प्रमुख भूमिकाओं में हैं। मेकर्स के अनुसार, सीज़न 3 में 'क्रिकेट' और मनोरंजन की डोज़ बढ़ाई गयी है। 

इनसाइड ऐज का पहला सीज़न 2017 में प्राइम पर आया था। पहला सीज़न काफ़ी चर्चित रहा था। विवेक ओबेरॉय का यह ओटीटी डेब्यू भी था। इंसाइड ऐज की कहानी एक काल्पनिक T20 सीरीज़ पावरप्ले लीग (पीपीएल) की फ्रेंचाइजी मुंबई मेवरिक्स पर आधारित है। पहले सीज़न की कहानी मैच फिक्सिंग पर आधारित थी। दूसरा सीज़न दो साल बाद 2019 में आया था। दोनों सीज़नों में 10-10 एपिसोड्स थे। 46वें इंटरनेशनल ऐमी अवॉर्ड्स में बेस्ट ड्रामा सीरीज़ में इनसाइज ऐज नॉमिनेट भी हुई थी।

इनसाइड ऐज, द फैमिली मैन और मिर्ज़ापुर सीरीज़ की तरह अमेज़न प्राइम के बेहद लोकप्रिय ओरिजिनल्स में शामिल है। भारत में प्लेटफॉर्म की यह पहली ओरिजिनल सीरीज़ है। इसके बाद एक्सेल एंटरटेनमेंट ने प्राइम के लिए मिर्ज़ापुर और मेड इन हेवन को प्रोड्यूस किया था।

इनसाइड ऐज में अहम किरदार निभाने वाले एक्टर तनुज विरवानी ने कुछ दिन पहले जागरण डॉटकॉम को बताया था कि इनसाइड ऐज का तासरी सीज़न इस साल दूसरे हाफ़ में रिलीज़ किया जाएगा। अब लोगो रिलीज़ होने के बाद जल्द ही इसकी रिलीज़ डेट का खुलासा होगा। इनसाइड ऐज सीज़न 3 की घोषणा के बाद अब फैंस को मिर्ज़ापुर सीज़न 3 और द फैमिली मैन सीज़न 3 का इंतज़ार रहेगा। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.