OK Computer: 'कार्गो' के बाद अब आएगी साइंस फिक्शन वेब सीरीज़, हॉटस्टार पर दिखेगी विजय वर्मा- राधिका आप्टे की जोड़ी

OK Computer नेटफ्लिक्स पर हाल ही में कार्गो नाम की एक साइंस फ़िक्शन फ़िल्म आई। इसके बाद अब डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर साइंस फिक्शन वेब सीरीज़ आने वाली है। ओके कम्प्यूटर नाम की इस वेब सीरीज़ में राधिका आप्टे और विजय वर्मा लीड रोल में दिखेंगे।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 12:16 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 12:48 PM (IST)
OK Computer: 'कार्गो' के बाद अब आएगी साइंस फिक्शन वेब सीरीज़, हॉटस्टार पर दिखेगी विजय वर्मा- राधिका आप्टे की जोड़ी
राधिका आप्टे और विजय वर्मा ( फोटो इंस्टाग्राम से ली गई है। )

नई दिल्ली, जेएनएन। OK Computer: पिछले कुछ समय से भारतीय सिनेमा में कई किस्म के प्रयोग देखने को मिल रहे हैं। यह प्रयोग तकनीक के स्तर से लेकर कहानी तक है। इस बीच भारतीय फ़िल्म मेकर्स साइंस फिक्शन के फेमस जॉनर में भी कुछ नया करने का प्रयास कर रहे हैं। इसका एक नमूना हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुआ फ़िल्म 'कॉर्गो' में देखने को मिला। फ़िल्म के बाद अब बारी है वेब सीरीज़ की। ओके कम्प्यूटर नाम से एक साइंस फिक्शन कॉमेडी वेब सीरीज़ डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर दस्तक देने वाली है।

आनंद गांधी के प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही सीरीज़ में विजय वर्मा और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। विजय वर्मा ने ओटीटी की दुनिया में पिछले कुछ समय में लोगों को ध्यान आकर्षित किया है। गली ब्वॉय से मिली फेम के बाद वह नेटफ्लिक्स की शी और ज़ी-5 पर रिलीज़ यारा में नज़र आ चुके हैं। वह अमेज़न प्राइम वीडियो की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज़ 'मिर्ज़ापुर 2' का भी हिस्सा बनने वाले हैं। राधिका आप्टे की बात करें, तो उनका रिश्ता नेटफ्लिक्स के साथ देखने को मिला है। हाल ही में उनकी फ़िल्म 'रात अकेली है' रिलीज़ हुई है। इसमें उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन शेयर किया है।

इसे भी पढ़िए- इंग्लिश बोलने वाला 'क्राइम मास्टर' और सपने देखने वाले लड़के की कहानी लेकर आ रहा है 'हरामी'

ओके कम्प्यूटर की बात करें, तो यह एक किस्म की कॉमेडी है। इसमें इस दुनिया के पैरल एक अलग दुनिया की कल्पना की गई है। सीरीज़ के बारे में पीटीआई से बात करते हुए विजय वर्मा ने कहा- 'ओके कम्प्यूटर एक मिनी सीरीज है, लेकिन काफी विशाल है। मैं भविष्य में पुलिस वाले की भूमिका निभा रहा हूं। यह कुछ ऐसा है, जिसका प्रयास भारत में इससे पहले नहीं किया गया है।'

बता दें, डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली सीरीज़ को अभी पोस्ट- प्रोडक्शन के स्टेज पर है। मेकर्स या प्लेटफॉर्म्स ने अभी तक कोई रिलीज़ डेट की घोषणा नहीं की है। हालांकि, हॉटस्टार के पास अभी काफी कुछ कंटेंट रिलीज़ की लिस्ट में शामिल हैं। इनसे लक्ष्मी बम, भुजः द प्राइड ऑफ़ इंडिया, द बिग बुल जैसी कई बड़ी फ़िल्में शामिल हैं।  

chat bot
आपका साथी