Rashmi Rocket: वकील बनने के लिए अभिषेक बनर्जी ने कैसे की तैयारी, जानें यहां

अमेज़न प्राइम की चर्चित वेब सीरीज़ ‘पाताल लोक’ में हथौड़ा त्यारी का किरदार निभाने वाले अभिनेता अभिषेक बनर्जी जल्द ही तापसी पन्नू स्टारर फिल्म फिल्म रश्मि रॉकेट में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में अभिषेक एक वकील की भूमिका निभाते नज़र आएंगे।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 01:51 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 03:22 PM (IST)
Rashmi Rocket: वकील बनने के लिए अभिषेक बनर्जी ने कैसे की तैयारी, जानें यहां
Photo Credit - Abhishek banerjee Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़न प्राइम की चर्चित वेब सीरीज़ ‘पाताल लोक’ में हथौड़ा त्यागी का किरदार निभाने वाले अभिनेता अभिषेक बनर्जी जल्द ही तापसी पन्नू स्टारर फिल्म फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में अभिषेक एक वकील की भूमिका निभाते नज़र आएंगे। वैसे अभिषेक बारे में एक बात सभी जानते हैं कि वो जिस रोल को निभाते हैं उसमें बिल्कुल रम जाते हैं फिर चाहें वो ‘स्त्री’ में जना का रोल हो या ‘हतौड़ा त्यागी’ का।

‘रश्मि रॉकेट’ के लिए भी अभिषेक बनर्जी ने काफी तैयारी की है। अपनी कोर्टरूम अपीयरेंस की तैयारी के लिए एक अनोखा रास्ता अपनाया। अभिषेक ने अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए बताया, ‘इस रोल के लिए मेरे एक वकील दोस्त ने मेरी बहुत मदद की। उन्होंने मुझे एक वकील के जीवन के बारे में बताया और मैं उन्हें भी ऑब्सर्व करता रहा। उन्होंने मुझे बताया कि कैसे कुछ वकील कोर्ट रूम में स्टार होते हैं और लोग विशेष रूप से उनकी प्रोसिडिंग सुनने जाते हैं। वो जज को लुभाने के लिए अपनी बॉडी लैंग्वेज, वॉइस और स्पीच को बदल सकते हैं और यही मैंने कोशिश भी की है। मैंने इस प्रक्रिया का भरपूर आनंद लिया है, देखते हैं दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया होती है’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Abhishek Banerjee (@nowitsabhi)

तापसी को नहीं पता था जेंडर टेस्टिंग का मतलब :

आपको बता दें कि 'रश्मि रॉकेट' जेंडर टेस्टिंग पर बेस्ड फिल्म है। हाल ही में तापसी ने बताया था कि उन्हें फिल्म साइन करने से पहले जेंडर टेस्टिंग के बारे में नहीं पता था। स्पोर्ट्स में जेंडर टेस्टिंग के मुद्दे पर बात करते हुए, तापसी पन्नू ने कहा, ‘मैं नंदा से मिली, जिनके पास इस फिल्म की कहानी थी। उन्होंने मेरे रेफरेंस के लिए कहानी का एक बहुत ही सुंदर एवी बनाया था। जब मैंने इसे देखा, तो मैं चौंक गयी थी, क्योंकि मुझे खेल देखना पसंद है और खेलना भी बहुत पसंद है, लेकिन फिर भी मुझे जेंडर टेस्टिंग के मुद्दे के बारे में कोई जानकारी नहीं थी जिसे फिल्म हाइलाइट करती है। मुझे इसे गूगल करना पड़ा। इस विशेष मुद्दे के बारे में डिटेल्स जानने के बाद मैं पूरी तरह से चौंक गयी थी’। बताते चलें कि तापसी और अभिषेक के अलावा फिल्म में सुप्रिया पाठक, और सुप्रिया पिलगांवकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 15 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज़ होगी।

chat bot
आपका साथी