Breathe Into The Shadows: हिंदी के बाद अब इन भाषाओं में उपलब्ध हुई ब्रीद: इन टू द शैडोज़, अभिषेक बच्चन ने किया ट्वीट

'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' का पोस्टर ( क्रेडिट- अमेज़न प्राइम वीडियो )
Publish Date:Sun, 27 Sep 2020 03:24 PM (IST) Author: Rajat Singh

नई दिल्ली, जेएनएन। Breathe Into The Shadows: अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' को हाल ही में रिलीज़ किया गया। अभिषेक बच्चन स्टारर इस सीरीज़ को दर्शकों ने पसंद भी किया। अब यह कदम और भी आगे बढ़ गया है। हिंदी के बाद इसे दो अन्य भाषाओं में भी लॉन्च कर दिया गया है। अमेज़न प्राइम वीडियो ने 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' को आज यानि 27 सितंबर को तमिल और तेलुगु डब में लॉन्च करने की घोषणा कर दी है।

इस बात की जानकारी अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करके दी। उन्होंने तेलुगु में ट्वीट करके लिखा कि अमेज़न प्राइम वीडियो का शोज़ 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' अब तमिल में भी और तेलुगु में भी। वहीं, अमेज़न प्राइम वीडियो में एक स्क्रीनशॉट्स शेयर किया, जिसमें 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' देखने के लिए भाषाओं का विकल्प दिखा गया है।

बता दें, 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' के साथ अभिषेक बच्चन ने अपना डिजिटल डेब्यू किया था। इसमें उन्होंने अविनाश सबरवाल का किरदार निभाया है। वह पेशे से एक डॉक्टर है, जिसकी बेटी का अपहरण हो जाता है। इसके बाद अपरहणकर्ता अविनाश से कुछ हत्याएं करता है। वहीं, केस की जांच करने की जिम्मेदारी कबीर सावंत को मिलती है। कबीर का किरदार अमित साध ने निभाया है। अमित ने पहले सीज़न में भी कबीर सावंत का किरदार निभाया था, जिसमें आर. माधवन लीड रोल में थे। अमित और अभिषेक के अलावा नित्या मेनन और सैयामी खेर भी इस सीरीज़ में अहम भूमिका में हैं।

इसे भी पढ़िएः  Mirzapur Season 2 से पहले अमेज़न प्राइम का तोहफ़ा, इन तारीख़ों के बीच मुफ़्त देख सकेंगे पहला सीज़न

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' का अगला सीज़न भी आने वाला है। मंयक शर्मा की इस वेब सीरीज़ को लेकर अभिषेक बच्चन ने लॉकडाउन को दौरान हिंट दिया था। गौरतलब है कि सीरीज़ का अंत ऐसा स्थान पर किया गया है, जहां से कहानी को आगे बढ़ाने की पूरी गुंजाईश रखी गई है। अब देखना है कि नया सीज़न कब आता है?  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.