सुष्मिता सेन स्टारर वेब सीरीज आर्या 2 की रिलीज डेट हुई कन्फर्म, इस तारीख को अपने पंजे निकालेगी जख्मी शेरनी

दूसरे सीजन में सुष्मिता के साथ सिकंदर खेर विकास कुमार मेयो साराओ अंकुर भाटिया आकर्ष खुराना और दिलनाज ईरानी प्रमुख भूमिकाओं में दिखेंगे। आर्या मूल रूप से डच सीरीज पिनोजा का आधिकारिक रीमेक है। राम माधवानी इसके निर्देशक हैं।

Manoj VashisthThu, 25 Nov 2021 11:41 AM (IST)
Sushmita Sen in Aarya 2. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या के बहुप्रतीक्षित दूसरे सीजन की रिलीज डेट कन्फर्म हो गयी है। एमी अवॉर्ड्स में नॉमिनेशन तक पहुंची इस सीरीज से सुष्मिता ने डिजिटल डेब्यू किया था और कई साल बाद एक्टिंग में वापसी की थी। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई आर्या ने फैंस का दिल जीत लिया था, जिसके चलते सुष्मिता की वापसी धमाकेदार रही थी। 

गुरुवार को आर्या के दूसरे सीजन की रिलीज डेट की पुष्टि ट्रेलर के साथ की गयी। आर्या 2 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 10 दिसम्बर से स्ट्रीम की जा रही है। दूसरा सीजन आर्या के बदले, बच्चों की सुरक्षा और इसी क्रम में डॉन बनने की कहानी को रेखांकित करता है। आर्या की कहानी राजस्थान में स्थापित है। पिछले सीजन में दर्शकों ने देखा कि आर्या अपने पति और बच्चों के साथ क्रिमिनल परिवार से दूर जाना चाहती है। पति के किरदार में चंद्रचूड़ सिंह थे, जो आर्या के फैसले में उसका साथ देता है। मगर, इससे पहले की आर्या इस सबसे निकल पाती, पति की हत्या हो जाती है। आर्या के शक के घेरे में उसका अपना परिवार और दूसरे दुश्मन हैं।

दूसरे सीजन में आर्या इन्हीं सबसे निपटती दिखायी देगी। आर्या का निर्माण एंडेमोल शाइन इंडिया और राम माधवानी फिल्म्स ने किया है। राम इसके निर्देशक भी हैं। दूसरे सीजन में सुष्मिता के साथ सिकंदर खेर, विकास कुमार, मेयो साराओ, अंकुर भाटिया, आकर्ष खुराना और दिलनाज ईरानी प्रमुख भूमिकाओं में दिखेंगे। आर्या मूल रूप से डच सीरीज पिनोजा का आधिकारिक रीमेक है। 

दूसरे सीजन को लेकर राम माधवानी ने कहा कि आर्या का किरदार एक तरफ ताकत का प्रतीक है तो दूसरी ओर वो बेहद संवेदनशील भी है। अपने परिवार को बचाने और भविष्य को सुरक्षित करने के लिए उसे अपने अतीत से लड़ना होगा। दूसरे सीजन में दर्शक आर्या का बिल्कुल बदला हुआ रूप देखेंगे। पहले सीजन में हमने देखा कि आर्या अपने आस-पास घट रही घटनाओं को लेकर एक नैतिक स्टैंड लेती थी, मगर इस बार उसके सामने सरवाइवल सबसे अहम गुण होगा। 

सुष्मिता ने कहा कि एमी अवॉर्ड्स में नॉमिनेशन मिलने के बाद हम दूसरे सीजन को लेकर काफी जोश में हैं। दूसरा सीजन सिर्फ एक औरत के बारे में नहीं है, बल्कि एक योद्धा के बारे में है। दूसरे सीजन से मुझे काफी कुछ सीखने को मिला है। आर्या के नये अवतार के लिए मैंने खुद को चुनौती दी है। उम्मीद है कि दर्शकों को वो पसंद आएगा। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.