Aarya Season 2 Confirmed: तूफ़ान पर हैं आर्या की नज़रें, सुष्मिता सेन ने कर दी दूसरे सीज़न की पुष्टि

Sushmita Sen in and as Aarya. Photo- Instagram

आर्या से सुष्मिता ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था जिसके लिए सुष्मिता को बेस्ट एक्ट्रेस का फ़िल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड भी दिया गया था। पहला सीज़न 19 जून 2020 को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया गया था जिसमें 9 एपिसोड्स थे।

Manoj VashisthThu, 25 Feb 2021 08:41 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपनी हिट सीरीज़ आर्या के दूसरे सीज़न की पुष्टि कर दी है। डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई आर्या को दर्शकों ने काफ़ी पसंद किया था और फैंस इसके दूसरे सीज़न का इंतज़ार कर रहे हैं। सुष्मिता की पोस्ट से अब कन्फ़र्म हो गया है कि वो एक बार फिर वापसी कर रही हैं। 

गुरुवार को सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें सिर्फ़ उनकी आंखें दिख रही हैं। इस तस्वीर के साथ पूर्व मिस यूनिवर्स ने लिखा- वो एक तूफ़ान को आते हुए देख रही है... आइने में। आर्या सीज़न 2। आपकी चाहत हमारे लिए हुकुम है। दोस्तों, मैं आपको प्यार करती हूं। इसके बाद उन्होंने सीरीज़ के निर्देशक राम माधवानी को टैग करके लिखा- आइए, इसे करते हैं। इस पोस्ट पर राम माधवानी ने लिखा- आर्य, वापसी पर स्वागत है। पिछले साल जुलाई में एक लाइव चैट सेशन में राम माधवानी ने एक फैन के पूछने पर दूसरे सीज़न की सम्भावनाओं पर सकारात्मक जवाब दिया था। 

आर्या से सुष्मिता ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था, जिसके लिए सुष्मिता को बेस्ट एक्ट्रेस का फ़िल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड भी दिया गया था। पहला सीज़न 19 जून 2020 को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया गया था, जिसमें 9 एपिसोड्स थे। सीरीज़ में सुष्मिता के साथ चंद्रचूड़ सिंह, नमित दास, सिकंदर खेर, अंकुर भाटिया, मनीष चौधरी, विश्वजीत प्रधान जैसे कलाकार विभिन्न किरदारों में नज़र आये थे। 

आर्या एक डच ड्रामा सीरीज़ पेनोज़ा का हिंदी अडेप्टेशन है। आर्या की कहानी राजस्थान में सेट की गयी थी। पहले सीज़न के क्लाइमैक्स को ऐसे मोड़ पर छोड़ा गया था, जहां से आगे की कहानी जानने की उत्सुकता दर्शकों के मन में रह गयी। क्लाइमैक्स में दिखाया गया था कि दुश्मनों को ठिकाने लगाने के बाद आर्या अपने बच्चों के साथ देश छोड़कर जा रही है। हालांकि, अब उसके सामने इंटरनेशनल माफ़िया के रूप में बेहद ताक़तवर दुश्मन है। सुष्मिता आख़िरी बार 2020 की फ़िल्म नो प्रॉब्लम में बड़े पर्दे पर देखी गयी थीं। इसके बाद 2015 में आयी निर्बाक से बंगाली सिनेमा में डेब्यू किया था, जिसे श्रीजीत मुखर्जी ने निर्देशित किया था।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.