Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की इस फेमस जोड़ी का हुआ ब्रेकअप! लंबे समय से कर रहे थे एक-दूसरे को डेट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Fame Rohan Mehra Kanchi Singh Breakup Read Full Details Here

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम रोहन मेहरा और कांची सिंह के बीच बीते कुछ वक्त से अनबन चल रही थी। वहीं छोटी-छोटी चीजों को लेकर होने वाली लड़ाई इनके अलग होने का कारण बना है। इसी के बाद ही दोनों ने आपसी समझ से अलग होने का फैसला लिया।

Priti KushwahaTue, 23 Feb 2021 05:37 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर सेलेब्स के अफेयर और उनके ब्रेकअप की खबरें चर्चा में रहती हैं। इसी बीच एक और जोड़ी के ब्रेकअप की खबर सुर्खियों में हैं। ये कोई और नहीं बल्कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम रोहन मेहरा और कांची सिंह हैं। दोनों पिछले पांच सालों से एक दूसरे संग रिलेनशिप में थे। दोनों की डेटिंग की खबरेें खूब चर्चा में रहीं थीं। वहीं फैंस को इनकी क्यूट जोड़ी बेहद पसंद थी। अब इनके ब्रेकअप की खबरें उनके फैंस के लिए एक बड़ा झटका है।

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम रोहन मेहरा और कांची सिंह के बीच बीते कुछ वक्त से अनबन चल रही थी। वहीं छोटी-छोटी चीजों को लेकर होने वाली लड़ाई इनके अलग होने का कारण बना है। इसी के बाद ही दोनों ने आपसी समझ से अलग होने का फैसला लिया। वहीं एक्ट्रेस कांची सिंह ने इस मुद्दे पर खुलकर तो कुछ नहीं कहा लेकिन ये जरूर कहा कि मेरे अंदर किसी के प्रति कोई बुरी बात नहीं है। मैं अपनी लाइफ में खुश हूं। मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती हूं।

आपको बता दें कि हाल ही में वैलेंटाइन्स डे के मौके पर कांची सिंह ने खुद की फोटो शेयर करते हुए एक खास कैप्शन लिखा था। उन्होंने लिखा था, 'हैप्पी वैलेंटाइन्स डे, इस वैलेंटाइन्स डे के मौके पर मैंने तय किया है कि मैं खुद से और भी ज्यादा प्यार करूंगी।' वहीं दूसरी तरफ रोहन मेहरा ने भी खुद को वैलेंटाइन्स डे पर गाड़ी गिफ्ट करते हुए लिखा था, 'खुशी का सबसे पहला सीक्रेट होता है खुद से प्यार करना। इस वैलेंटाइन्स डे पर मैंने खुद को गाड़ी गिफ्ट की है, रेंज रोवर। कभी गाड़ी के प्रति इतनी खुशी नहीं हुई, वैलेंटाइन्स डे पर मेरा नया प्यार।' वैलेंटाइन्स डे के मौके पर दोनों के इस तरह अलग-अलग खुद के लिए पोस्ट करने के बाद ही सबको ये लगने लगा था कि कुछ तो बात है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.