निशा रावल संग चल रहे झगड़े के बीच करण मेहरा को सता रही बेटे की याद, तस्वीर शेयर कर बोले- 'बस कुछ दिन'

करण मेहरा की पत्नी निशा रावल ने उनके और परिवार के ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। जिसके बाद दोनों के तलाक का केस भी चल रहा है। कुछ दिन पहले ही करण और उनके परिवार को इस मामले में अग्रिम जमानत मिली थी।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 10:04 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 10:04 PM (IST)
निशा रावल संग चल रहे झगड़े के बीच करण मेहरा को सता रही बेटे की याद, तस्वीर शेयर कर बोले- 'बस कुछ दिन'
बेटे काविश मेहरा के साथ करण मेहरा, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर- घर में नैतिक के नाम से मशहूरहुए अभिनेता करण मेहरा इस समय पारिवारिक विवाद में पिस रहे हैं। करण मेहरा की पत्नी निशा रावल ने उनके और परिवार के ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। जिसके बाद दोनों के तलाक का केस भी चल रहा है। कुछ दिन पहले ही करण और उनके परिवार को इस मामले में अग्रिम जमानत मिली थी। वहीं अब इसी बीच करण अपने बेटे काविश को मिस कर रहे हैं।

करण मेहरा वैसे तो अक्सर अपने बेटे काविश को याद करते रहते हैं। करण सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बेटे काविश के साथ एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें दोनों बाप बेटे के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग नजर आ रही हैं। काविश करण की गोद में बैठे हैं और उनके साथ खेल रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करण मेहरा ने कैप्शन में लिखा, 'बस कुछ दिन और रुक जाओ मेरे बेटे।'

View this post on Instagram

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

करण मेहरा की इस पोस्ट पर उनके फैंस भी उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर करण से सब्र रखने के लिए कह रहे हैं तो वहीं कई यूजर्स करण से कह रहे हैं कि बस कुछ दिन में ही सब ठीक हो जाएगा। बता दें कि करण मेहरा और निसा रावल के बीच इन दिनों बेटे की कस्टडी का मामला चल रहा है। करण मेहरा बेटे को अपने साथ रखना चाहते हैं। उन्हें लगता है कि निशा रावल के पास उनका बेटा सेफ नहीं है। तो वहीं निशा रावल ने भी तलाक के एवज में बेटे की कस्टडी मांगी है।

बता दें कि करण मेहरा और निशा रावल के बीच ये मामला जून के समय से चल रहा है। जून में ही निसा रावल ने सबसे पहले करण मेहरा के ऊपर मारपीट का केस लगाया था। जिसके बाद घरेलू हिंसा मामले में करण मेहरा को अरेस्ट भी किया गया था। हालांकि एक दिन में ही करण को जमानत मिल गई थी। इसके बाद अब दोनों ने तलाक के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। निसा ने ना केवल करण बल्कि उनके परिवार पर भी कई आरोप लगाए थे। तो वहीं निशा ने ये भी आरोप लगाया था कि करण मेहरा का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है।

chat bot
आपका साथी