Shivangi Joshi का छह सालों बाद टूटा 'रिश्ता', भावुक पोस्ट में 'नायरा' ने लिखा- मेरा घर, मेरी जिंदगी थी...

स्टार प्लस के शो में नायरा बनकर घर-घर पहुंच चुकी शिवांगी के लिए यह रिश्ता... से अलग होना आसान नहीं था जिसका अंदाजा शिवांगी की इंस्टाग्राम पोस्ट से हो जाता है। शिवांगी ने एक लम्बी पोस्ट में सेट पर आखिरी दिन के जज्बात लिखे हैं जिसमें उन्होंने लिखा कि...

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 03:17 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 07:34 AM (IST)
Shivangi Joshi का छह सालों बाद टूटा 'रिश्ता', भावुक पोस्ट में 'नायरा' ने लिखा- मेरा घर, मेरी जिंदगी थी...
Shivangi Joshi Bids adieu to show after 6 years. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के बेहद लोकप्रिय शो यह रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा यानी शिवांगी जोशी का छह साल की लम्बी पारी के बाद शो से रिश्ता टूट गया है। स्टार प्लस के शो में नायरा बनकर घर-घर पहुंच चुकी शिवांगी के लिए 'यह रिश्ता...' से अलग होना आसान नहीं था, जिसका अंदाजा शिवांगी की इंस्टाग्राम पोस्ट से हो जाता है। शिवांगी ने एक लम्बी पोस्ट में सेट पर आखिरी दिन के जज्बात लिखे हैं, जिसमें उन्होंने लिखा कि यह सिर्फ एक शो नहीं था, उनका घर और जिंदगी था।

शिवांगी लिखती हैं- सम्भवत: यह पहली बार है, जब मैं अपनी सच्ची भावनाएं लिख रही हूं। मेरी आंखों से आंसू बह रहे हैं। मैं चाहकर भी रोक नहीं पा रही। आपके जीवन में एक समय आता है, जब आप नये लोगों से मिलते हो और वो आप पर ऐसा असर छोड़ते हैं कि दिलों में जगह बना लेते हैं। मेरी जिंदगी में वो पड़ाव 2016 में आया था, जब मैंने पहली बार यह रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर कदम रखा। उस वक्त मुझे नहीं लगा था कि यह सेट मेरा दूसरा घर बन जाएगा और जिन लोगों को मैं जानती भी नहीं, वो आखिरकार मेरा परिवार बन जाएंगे।

शिवांगी ने आगे लिखा- यह रिश्ता... के साथ करीब 6 साल और मैं गर्व से कहती सकती हूं कि यह रिश्ता बहुत कुछ कहलाता है। यह महज एक शो नहीं था। मेरा घर, मेरा जीवन था। मैं यहां हंसी, रोई, बेवकूफाना जोक्स पर हंसी, मन हुआ तो नाची, बच्चों के साथ खेली, सबके साथ खाना खाया, जब संजीदा भाव लाने थे तो बेवकूफी भरे भाव दिये, अपने निर्देशक की डांट खायी, साथियों की तालियां पायीं... यह लिस्ट अंतहीन हो सकती है। दो दिन पहले, जब मैं आखिरी बार सेट छोड़ रही थी, मुझे ऐसा लग रहा था, मेरी विदाई हो रही है। शो से जुड़ा हर व्यक्ति मुझे विदा करने के लिए मौजूद था और रो रहा था। बाहर वाले के ऐसा लगता है, जैसे वाकई किसी लड़की की विदाई हो रही है।

शिवांगी ने इसके बाद शो से जुड़े सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया। शिवांगी ने शो में नायरा सिंघानिया गोयनका का लीड रोल निभाया था। मोहसिन खान शो में कार्तिक गोयनका नाम का मुख्य किरदार निभाते हैं। हीना खान भी इस शो से जुड़ी रही थीं।

chat bot
आपका साथी