Yeh Rishta Kya Kehlata Hai फेम करण मेहरा की शादीशुदा लाइफ में अनबन? एक्ट्रेस निशा ने बताया सच

Photo Credit - Karan Mehra Insta Account Photo

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर करण मेहरा और निशा रावल को टीवी इंडस्ट्री का सबसे कूल एंड लवली कपल माना जाता है। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी जाती हैं फिर चाहें वो ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन।

Nazneen AhmedThu, 13 May 2021 11:35 AM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर करण मेहरा और निशा रावल को टीवी इंडस्ट्री का सबसे कूल एंड लवली कपल माना जाता है। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी जाती हैं फिर चाहें वो ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन। लेकिन हाल ही में खबरें आई हैं करण और निशा की शादीशुदा लाइफ में खटपट शुरू हो गई है। खबर के मुताबिक दोनों की 9 साल पुरानी शादीशुदा ज़िंदगी एक मुश्किल वक्त से गुज़र रही है और ऐसा कुछ महीने पहले से ही शुरू हुआ है।

पर अनबन की खबरों की बीच अब ख़ुद निशा रावल ने सामने आकर बयान दिया है और इन खबरों को सिरे से खारिज करते हुए महज़ अफवाह बताया है। निशा का कहना है कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। टाइम्स ऑफ इंडिया ने जब करण से इस बारे में जानना चाहा तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया लेकिन निशा ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा ‘ये सच नहीं है’। इससे पहले वेबसाइट से बातचीत में ही एक सूत्र ने बताया था कि, ‘करण और निशा की शादी को बहुत वक्त हो चुका है। इतने सालों से चीज़ें बहुत अच्छी चल रही थीं, अगर पिछले महीनों को हटा दिया जाए तो। दोनों अपने बीच के मनमुटाव को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं, चीजें जल्दी ठीक हो जाएंगी। फिलहाल ये लोग साथ में वक्त नहीं बिता पा रहे हैं क्योंकि करण पंजाब में शूटिंग में बिज़ी हैं और निशा अपने बेटे साथ मुंबई में।

आपको बता दें कि करण ने टीवी इंडस्ट्री में स्टार प्लस के प्रोग्राम ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ये अपनी पहचान बनाई थी। इस सीरियल में हिना खान उनके साथ लीड रोल में थीं। ये शो उस दौरा का जबरदस्त शो था जो कई सालों तक चला था। इसके अलावा करण और निशा साथ में नच बलिए 5 में भी नज़र आ चुके हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.