Yeh Rishta Kya Kehlata Hai फेम ऋषिकेश पांडे का 17 साल बाद हुआ तलाक, बताया अब तक क्यों चुप थे

‘सीआईडी’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर ऋषिकेश पांडे का 17 साल बाद आखिरकार अपनी पत्नी से तलाक हो गया है। ऋषिकेश और उनकी पत्नी साल 2014 से ही अलग रह रहे थे तभी दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 03:21 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 03:21 PM (IST)
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai फेम ऋषिकेश पांडे का 17 साल बाद हुआ तलाक, बताया अब तक क्यों चुप थे
Photo credit - Hrishikesh Pandey Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘सीआईडी’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर ऋषिकेश पांडे का 17 साल बाद आखिरकार अपनी पत्नी से तलाक हो गया है। ऋषिकेश और उनकी पत्नी साल 2014 से ही अलग रह रहे थे, तभी दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया था जिसके बाद मार्च 2021 में दोनों का आधिकारिक रूप से तलाक हो गया। ऋषिकेश और उनकी पत्नी की साल 2004 में लव कम अरेंज मैरिज हुई थी। 10 दोनों साथ रहे दोनों का एक बेटा भी, लेकिन 10 साल बाद साल 2014 में दोनों ने अलग-अलग रहने का फैसला कर लिया।

एक्टर का कहना है कि इस शादी में कई तरह की परेशानियां थीं दोनों का एक दूसरे से मेल नहीं खा पा रहे थे, दोनों के रिश्ते में वो कम्पैटिबिलिटी (compatibility) भी नहीं थी। जिसके बाद 2014 में दोनों अलग-अलग रहने लगे और तलाक के लिए अर्जी दे दी। सात साल बाद अब जाकर दोनों का तलाक हुआ है। इस बारे में ऋषिकेश ने अब तक किसी से बात नहीं की थी लेकिन अब एक्टर ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है और बताया है कि क्यों उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया।

ईटाइम्स से बातचीत में ऋषिकेश ने कहा, ‘गुज़रते समय के साथ-साथ हमने ये महसूस किया कि हमारा रिश्ता ठीक नहीं है। हमने अलग रहना शुरू कर दिया, क्योंकि हम नहीं चाहते थी कि चीज़ें और गंदे लेवल पर चली जाएं। मैं इतने सालों तक इसलिए शांत रहा क्योंकि मैं अपनी प्राइवेसी की बहुत इज्जत करता हूं। लेकिन अब मैं इस बारे में बात कर सकता हूं, क्योंकि अब तलाक हो गया है। अच्छी बात ये है कि मेरे और त्रिषा के बीच कोई भी खींचातानी नहीं है। हमने ये फैसला आपसी सहमती से लिया है। मैं उसका और उसके माता का शुक्रगुज़ार हूं कि उन्होंने हमारे अलग होने के फैसले का सम्मान किया और हमें सपोर्ट किया’।

'इतने सालों तक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर न बात करने की एक वजह मेरा बेटा भी था। मैं नहीं चाहता था कि वो हमारी सेप्रेशन की स्टोरीज़ पढ़े। वो 12 साल का और इन सारी चीज़ों को समझता है’। आपको बता दे कि ऋषिकेश को ही अपने बेटे की कस्टडी दी गई है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hrishikesh Pandey (@hrishikesh.11)

chat bot
आपका साथी