शादी के बंधन में बंधीं 'ये है मोहब्बतें' की सिम्मी, लाल जोड़े में दिव्यांका त्रिपाठी की ऑनस्क्रीन ननद लगी बेहद खूबसूरत

शिरीन की शादी में उनका पूरा ऑनस्क्रीन परिवार भी शामिल होने जयपुर पहुंचा। शिरीन की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही हैं। जिनमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। शिरीन मिर्जा ने जयपुर में हसन सरताज के साथ धूमधाम से निकाह किया।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 01:03 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 01:03 PM (IST)
शादी के बंधन में बंधीं 'ये है मोहब्बतें' की सिम्मी, लाल जोड़े में दिव्यांका त्रिपाठी की ऑनस्क्रीन ननद लगी बेहद खूबसूरत
शिरीन मिर्जा हसन सरतार की शादी की तस्वीरें, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन धारावाहिक 'ये है मोहबब्तें' की 'सिम्मी' यानी कि एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा शादी के बंधन में बंध गई हैं। शिरीन मिर्जा ने बीते दिन (23 अक्टूबर) अपने लॉन्ग टर्म ब्वॉयफ्रेंड हसन सरताज के साथ निकाह किया। शिरीन की शादी में उनका पूरा ऑनस्क्रीन परिवार भी शामिल होने जयपुर पहुंचा। शिरीन की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही हैं। जिनमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

शिरीन मिर्जा ने जयपुर में हसन सरताज के साथ धूमधाम से निकाह किया। जिसमें उनके को-एक्टर्स भी शामिल होने पहुंचे। शिरीन की शादी में दिव्यांका त्रिपाठी दाहिया अपने पति विवेक दाहिया के साथ पहुंचीं। इसी के साथ अभिनेता अली गोनी और अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी भी शिरीन और हसन की शादी में पहुंचे थे। सभी ने मिलकर शिरीन की शादी में जमकर धूम मचाई। वहीं शिरीन के ऑनस्क्रीन भाई अली गोनी ने उनकी शादी में भाई की तरह की सारी रस्में निभाईं।

View this post on Instagram

A post shared by 𝓙𝓪𝓼+Aly❤ 𝓙𝓪𝓼𝓵𝔂 (@jasly_worlddddd)

वहीं अपनी शादी में शिरीन मिर्जा बेहद खूसूरत दिख रही थीं। शिरीन ने अपनी शादी में लाल रंग का दुल्हन का जोड़ा पहना हुआ था। लाल लहंगे के साथ उन्होंने गोल्डन ज्वेलरी के साथ टीमअप किया था। जिसमें शिरीन बेहद खूबसूरत नजर आईं। वहीं हरस सरतार ने भी ऑफ व्हाइट रंग की शेरवानी पहनी हुई थी। इसके साथ उन्होंने सफेद रंग की पगड़ी पहनी थी। दोनों की जोड़ी निकाह में बेगद खूबसूरत नजर आ रही थी।

View this post on Instagram

A post shared by PeepingMoon: Bollywood News (@peepingmoonofficial)

बता दें कि शादी से एक दिन पहले मेहंदी, हल्दी और संगीत का फंक्शन था। जिसमें शिरीन के साथ दिव्यांका, कृष्णा और अली गोनी ने भी जमकर एन्जॉय किया। शिरीन मिर्जा के ऑनस्क्रीन परिवार ने उनकी शादी में पहुंचकर चार चांद लगा दिए। गौरतलब है कि शिरीन मिर्जा और हसन सरतार काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। जिसके बाद अगस्त के महीने में दोनों ने परिवार वालों के बीच सगाई की थी। इनकी सगाई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।

chat bot
आपका साथी