Yeh Hain Mohabbatein के अभिषेक मलिक ने स्टाइलिस्ट सुहानी चौधरी से की शादी, देखिए दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें

अभिषेक ने 2009 में मिस्टर दिल्ली टाइटल जीता था। एक्टिंग करने से पहले उन्होंने फैशन शोज़ में जलवे दिखाये थे। मनीष मल्होत्रा और रोहित बल से डिज़ाइनरों के लिए रैम्प वॉक किया था। 2012 में उन्होंने कलर्स टीवी के शो छल के साथ टीवी की दुनिया में क़दम रखा।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 04:38 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 04:38 PM (IST)
Yeh Hain Mohabbatein के अभिषेक मलिक ने स्टाइलिस्ट सुहानी चौधरी से की शादी, देखिए दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें
Abhishek Malik and Suhani Chaudhary. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी धारावाहिक यह हैं मोहब्बतें फेम एक्टर अभिषेक मलिक ने स्टाइलिस्ट सुहानी चौधरी के साथ 18 अक्टूबर को दिल्ली में शादी कर ली। एक्टर ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस को दी। अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर वरमाला के बाद की तस्वीरें शेयर कीं। दोनों दूल्हा-दुल्हन इन तस्वीरों में काफ़ी ख़ूबसूरत नज़र आ रहे हैं। 

तस्वीर के साथ अभिषेक ने लिखा- मिस्टर एंड मिसेज़ मलिक। दोनों को कई टीवी सेलेब्स ने शादी के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। वहीं, फैंस ने भी उन्हें विश किया। अभिषेक ने 2009 में मिस्टर दिल्ली टाइटल जीता था। एक्टिंग करने से पहले उन्होंने फैशन शोज़ में जलवे दिखाये थे। मनीष मल्होत्रा और रोहित बल से डिज़ाइनरों के लिए रैम्प वॉक किया था।

2012 में उन्होंने कलर्स टीवी के शो छल- शह और मात के साथ टीवी की दुनिया में क़दम रखा और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। सोनी टीवी के धारावाहिक दिल की नज़र से ख़ूबसूरत में भी वो नड़र आये। वहीं, ज़ीटीवी के पुनर्विवाह- एक उम्मीद में भी काम किया। मगर, सबसे ज़्यादा शोहरत यह हैं मोहब्बतें शो में रोहन श्रीवास्तव का किरदार निभाकर मिली।

View this post on Instagram

A post shared by Abhishek Malik (@abhishek__malik)

रोहन ने शादी से पहले अपनी सगाई की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में दोनों मस्ती करते और अलग-अलग पोज़ देते हुए नज़र आ रहे हैं। अभिषेक ने कैप्शन में लिखा- सच्ची प्रेम कहानियों का अंत नहीं होता।

View this post on Instagram

A post shared by Abhishek Malik (@abhishek__malik)

अभिषेक और सुहानी काफ़ी वक़्त से एक-दूसरे से परिचित थे। इसी साल जनवरी में दोनों का रोका हुआ था। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अभिषेक ने कहा- मैं सुहानी से एक दोस्त के ज़रिए मिला और फिर हम दोनों की बातचीत शुरू हो गयी। हम लोग एक-दूसरे को जानते तो थे, मगर मैं मुंबई था और वो दिल्ली में तो ज़्यादा मुलाकातें नहीं हुईं थीं। लॉकडाउन के दौरान मैं घर गया और हमारी मुलाकातें हुईं। एक-दूसरे का साथ हमें अच्छा लगा।

chat bot
आपका साथी