जातिगत टिप्पणी कर गिरफ्तार हुईं युविका चौधरी, 10 पॉइंट्स में जानिए एक्ट्रेस की पूरी डिटेल

टीवी एक्टर प्रिंसल नरूला की पत्नी यूविक चौधरी इस वक्त काफी चर्चा में हैं। यूविका को हाल ही में जातिगत टिप्पणी करने के एक पुराने मामले में हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार किया था हालांकि कुछ घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें अंतरिम बेल पर रिहा कर दिया गया।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 01:57 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 03:05 PM (IST)
जातिगत टिप्पणी कर गिरफ्तार हुईं युविका चौधरी, 10 पॉइंट्स में जानिए एक्ट्रेस की पूरी डिटेल
Photo credit - Yuvika Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्टर प्रिंसल नरूला की पत्नी यूविक चौधरी इस वक्त काफी चर्चा में हैं। यूविका को हाल ही में जातिगत टिप्पणी करने के एक पुराने मामले में हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार किया था, हालांकि कुछ घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें अंतरिम बेल पर रिहा कर दिया गया।

यूविका टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं, वो कई रिएलिटी शोज का हिस्सा रह चुके हैं। इतना ही नहीं बिग बॉस 10 में ही यूविका और प्रिंस की पहली मुलाकात हुई थी और यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा था और बाहर आकर दोनों ने शादी कर ली। चलिए हम आपको यूविका के बारे में कुछ और बाते बतातें हैं जो शायद आप नहीं जानते होंगे :

1 . युविका का जन्म 2 अगस्त 1983 को हुआ है। एक्ट्रेस उत्तर प्रेदश के बड़ौत की रहने वाली हैं।

2. साल 2004 में यूविका ने जी टीवी के एक शो ‘जी सिने स्टार की खोज’ में भाग लिया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई सारे टीवी शोज़ और फिल्मों में भी काम किया।

4. यूविका कई टीवी सीरियल जैसे ‘अस्तित्व एक प्रेम कहानी’, ‘डर सबको लगता है’, ‘कुमकुम भाग्य’, ‘लाल इश्क’, में भी नज़र आ चुके हैं।

5. रिएलिटी शोज़ की बात करें तो यूविका बिग बॉस सीज़न 9, MTV Splitsvilla 10, MTV Love School 3, MTV Ace Of Space 1 और नच बलिए 9 में भी भाग ले चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने कुछ फिल्मों में भी किया है जैसे ओम शांति ओम, फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी, वीरे दी वेंडिग वगैरा वगैरा।

6. यूविक की प्रिंस से पहली मुलाकात कलर्स के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस सीज़न 9’ से हुई थी। इसी शो में प्रिंस ने यूविका को प्रपोज़ किया था, हालांकि तब तक एक्ट्रेस ने हां नहीं की थी।

7. बिग बॉस से बाहर आकर युविका चौधरी और प्रिंस नरूला ने 12 अक्टूबर 2018 को शादी की थी। प्रिंस से पहले युविका ने एक्टर विपुल रॉय को 10 सालों तक डेट किया था, बाद में उनका ब्रेकअप हो गया।

8. प्रिंस और यूविका के पैरेंट्स बनने को लेकर भी खबरें आ चुकी हैं, हालांकि ईटाइम्स से बात करते हुए दोनों ने इन खबरों का खंडन कर दिया था।

9. यूविका को जातिगत टिप्पणी के मामले में गिरफ्तार किया था जो उन्होंने कुछ वक्त पहले एक वीडियो शूट करने के दौरान कहा था। उस वीडियो मं एक्ट्रेस ने कहा था, ‘मैं जब भी व्लॉग बनाती हूं तो हमेशा भं*&^*& की तरह खड़ी रहती हूं आके। मुझे इतना टाइम नहीं मिलता की ढंग से ख़ुद को निखार सकूं’।

10. यूविका की इस टिप्पणी के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था, हालांकि एक्ट्रेस ने इस पूरे विवाद पर माफी मांग ली थी।

View this post on Instagram

A post shared by Yuvikachaudhary (@yuvikachaudhary)

chat bot
आपका साथी