कब शूटिंग पर वापस लौटेंगी शहनाज़ गिल? सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से अभी तक नहीं आईं सामने

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज़ गिल पूरी तरह टूट गई हैं। सिड को गुज़रे हुए 20 दिन हो चुके हैं लेकिन लोगों को अब तक शहनाज़ की एक झलक देखने को नहीं मिली है मानो शहनाज़ ने ख़ुद को घर में कैद कर लिया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 10:31 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 10:41 AM (IST)
कब शूटिंग पर वापस लौटेंगी शहनाज़ गिल? सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से अभी तक नहीं आईं सामने
Photo credit - Shenaaz kaur Gill Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज़ गिल पूरी तरह टूट गई हैं। सिड को गुज़रे हुए 20 दिन हो चुके हैं, लेकिन लोगों को अब तक शहनाज़ की एक झलक देखने को नहीं मिली है, मानो शहनाज़ ने ख़ुद को घर में कैद कर लिया है। एक्ट्रेस की ये हालत देखकर सभी को उनकी चिंता हो रही हैं, ऐसे में लोग जानना चाहते हैं कि शहनाज़ कब से काम पर वापस लौटेंगी। शहनाज़ का हर फैन उनकी एक झलक देखनेे के लिए तरस गया है और उन्हें फिर से काम करते देखना चाहता है।

शहनाज़ इन दिनों दिलजीत दोसांझ के साथ अपनी अपकमिंग पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, लेकिन सिड के निधन के बाद से शहनाज़ शूटिंग पर नहीं लौटी हैं। इस बारे में अब फिल्म के डायरेक्टर ने बात की है। ईटाइम्स से बात करते हुए डायरेक्टर दिलजीत ठिंड ने बताया है कि शहनाज़ का इंतज़ार सभी लोग कर रहे हैं उम्मीद है वो जल्द सेट पर लौट आएंगी।

वेबसाइट से बात करते हुए दिलजीत ने कहा, ‘हम उसके रिकवर होने और इतने बड़े नुकसान से ऊबरने का इंतज़ार कर रहे हैं। 15 सितंबर को लंदन में हमें गाने की शूटिंग करनी थी, लेकिन ये नहीं हो सका। अब हम जल्द ही नई डेट फाइनल करेंगे और हम चाहते हैं कि शहनाज़ अब इसका हिस्सा बनें, क्योंकि वो फिल्म का हिस्सा हैं। मैं शहनाज़ के मैनेजर के टच में हैं, और उम्मीद करते हैं कि वो जल्द हमसे कॉन्टेक्ट करेंगी’।

आपको बता दें शहनाज़ के ख़ास दोस्त और सबके चहेते एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को हुआ था। हार्ट अटैक की वजह से सिद्धार्थ की मौत हुई थी। सिड का इस तरह अचानक चले जाना सभी के लिए काफी शॉकिंग था। सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देते वक्त शायद ही ऐसा कोई सितारा होगा जिसकी आंख नम नहीं हुई होगी। 

chat bot
आपका साथी