जब पुलिसवाले ने कुमकुम भाग्य की इस एक्ट्रेस से कर दी थी ​बिकिनी फोटो की डिमांड, फिर ऐसे खुली उसकी पोल

सोशल मीडिया पर लोग न सिर्फ अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते हैं बल्कि अपने दिल की बात भी शेयर करते हैं। कई बार लोग इसकी वजह से काफी मुसीबत में भी आ जाते हैं। लोगों को फेमस होने और ट्रोल होने में महज पलभर का वक्त लगता है।

Priti KushwahaTue, 14 Sep 2021 01:07 PM (IST)
Photo Credit : Shikha Singh Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया आज के दौर में एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर कोई भी एक पल में भी फेमस हो जाता है। सोशल मीडिया पर लोग न सिर्फ अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते हैं बल्कि अपने दिल की बात भी दूसरों से शेयर करते हैं। कई बार लोग इसकी वजह से काफी मुसीबत में भी आ जाते हैं। ये एक ऐसा प्लेटफॉर्म हैं जहां लोगों को फेमस होने और ट्रोल होने में महज पलभर का वक्त लगता है। कई बार लोगों को सोशल मीडिया पर मुंहतोड़ जवाब देनना भी जरूरी हो जाता है। कुछ ऐसा ही किया किया था 'कुमकुम भाग्य' फेम टीवी एक्ट्रेस शिखा सिंह ने। जब एक पुलिस वाले ने उनसे सोशल मीडिया पर उनकी एक ऐसी तस्वीर की मांग की थी जिसे सुनकर उन्हें काफी शर्म आई थी।

 

दरअसल, टीवी के फेमस शो 'कुमकुम भाग्य' में अहम किरदार निभाने वाली शिखा सिंह ने एक पुलिसवाले ने इंस्टाग्राम पर उनकी बिकिनी तस्वीर की डिमांड की थी। इस बात का खुलासा खुद शिखा ने सोशल मीडिया पर उनकी चैट का स्क्रीनशॉर्ट शेयर कर किया था। ये बात साल 2018 की है। बता दें कि साल 2018 में शिखा ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी। उनकी इस तस्वीर को फैंस ने काफी पसंद कर रहे थे। लेकिन इसी बीच एक यूजर के कमेंट ने शिखा का ध्यान अपनी ओर खींचा। पेशे से वो एक पुलिसकर्मी थे। उन्होंने लिखा था, 'खूबसूरत तस्वीर, लेकिन प्लीज नए साल के तोहफे के रूप में कुछ बिकिनी और माइक्रो मिनी वाली तस्वीरें शेयर करें।'

इस कमेंट को देखने के बाद शिखा सिंह काफी भड़क गईं थीं। जब शिखा के एक दोस्त ने बताया कि ये यूजर एक पुलिस अफसर है। इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर यूजर के कमेंट के साथ उनकी प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'लोग सिर्फ आप तक पहुंच नहीं पाते इसका मतलब यह नहीं है कि वह गाली-गलौच नहीं कर सकते। जबरदस्ती बेइज्जती और आहत करने वाले शब्द, आप बचकर नहीं भाग सकते जगदीश गुंजे जी। शर्म आनी चाहिए।'

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.