जब कृष्णा अभिषेक की ये बात सुनकर गोविंदा ने शो में ही भांजे के गाल पर जड़ दिए थे दो थप्पड़, जानें पूरा मामला

Photo Credit - Sony Tv Youtube Video Screenshoot

Govinda Slap On Krushna Abhishek Face छोटे पर्दे के फेमस कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के रिश्ते पिछले कुछ सालों से ठीक नहीं चल रहे हैं ये बात सभी जानते हैं। मामा-भांजे दोनों अब खुलकर अपने रिश्तों की कड़वाहट पर बयान देते हैं। य

Publish Date:Fri, 22 Jan 2021 12:27 PM (IST) Author: Nazneen Ahmed

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के फेमस कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के रिश्ते पिछले कुछ सालों से ठीक नहीं चल रहे हैं ये बात सभी जानते हैं। मामा-भांजे दोनों अब खुलकर अपने रिश्तों की कड़वाहट पर बयान देते हैं।  यहां तक की गोविंदा जब भी कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में मेहमान बनकर आते हैं उस दिन कृष्णा अभिषेक पूरे एपिसोड से नदारद रहते हैं। लेकिन कुछ सालों पहले एक मौका ऐसा आया था, जब गोविंदा और कृष्णा को एक ही मंच पर आना पड़ गया था। 

ये मौका था सोनी टीवी के ही एक कॉमेडी शो 'ड्रामा कंपनी' के दौरान का। जब इस शो में गोविंदा मेहमान बनकर पहुंचे थे और गोविंदा और कृष्णा ने खूब मस्ती की थी। दोनों को देखकर लगा ही नहीं था कि इनके परिवारों के बीच कोई मनमुटाव है। लेकिन इस दौरान गोविंदा ने मज़ाक-मज़ाक में भांजे कृष्णा के गाल पर दो थप्पड़ जड़ दिए थे। ये पूरा वाकया क्या था हम आपको शो के थ्रोबेक वीडियो के जरिए दिखाते हैं।

दरअसल, हुआ हूं कि शो में जब गोविंदा पहुंचे तो कृष्णा अभिषेक और सुगंधा मिश्रा ने उनका अच्छे से स्वागत किया। इसके बाद मस्ती-मस्ती में सुगंधा, कृष्णा की खिंचाई करने लगीं। थोड़ी देर तक तीनों के बीच मस्ती मज़ाक चलता रहा। इस दौरान कृष्णा ने अपने मामा गोविंदा की तारीफ की, लेकिन बदले में एक्टर ने कृष्णा की तारीफ करते हुए उनके गाल पर दो थप्पड़ जड़ दिए।

ये सीन देखकर एक सेकेंड के लिए सब हैरान रह गए। लेकिन थप्पड़ खाकर भी कृष्णा हंसते रहे और बाद में गोविंदा ने उन्हें गले लगा लिया। हालांकि ये सब मज़ाक में हुआ था है। इसके बाद गोविंदा बताते हैं कि किस तरह कृष्णा की मां यानी एक्टर की बहन ने ही उन्हें पाला है और कृष्णा बहुत अच्छे बच्चे हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.