Bigg Boss 14: पैर स्लिप हुआ और स्वीमिंग पूल में गिर पड़ीं रुबीना दिलैक, बचाने कूदे अली गोनी

रोज़-रोज़ के झगड़े और खींचातानी के बीच ‘बिग बॉस’ अक्सर कंटेस्टेंट द्वारा कुछ न कुछ ऐसा करवाते रहते हैं जिससे सभी का मूड थोड़ा लाइट हो जाता है। लड़ाई झगड़ों के बीच जब भी घर में मौज मस्ती की बात आती है तो घरवाले खुलकर एंजॉय करते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 02:58 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 02:58 PM (IST)
Bigg Boss 14: पैर स्लिप हुआ और स्वीमिंग पूल में गिर पड़ीं रुबीना दिलैक, बचाने कूदे अली गोनी
Photo Credit - Colors Instagram account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। रोज़-रोज़ के झगड़े और खींचातानी के बीच ‘बिग बॉस’ अक्सर कंटेस्टेंट द्वारा कुछ न कुछ ऐसा करवाते रहते हैं जिससे सभी का मूड थोड़ा लाइट हो जाता है। रोज़ की गाली गलौच और लड़ाई झगड़ों के बीच जब भी घर में मौज मस्ती की बात आती है तो घरवाले खुलकर एंजॉय करते हैं। ऐसा ही कुछ नज़ारा बिग बॉस में आ देखने को मिलेगा। जब बिग बॉस सभी घरवालों को एक टाइम लूप में फंसा देंगे और इस दौरान सभी अजीब-अजीब सी हरकते करेंगे जिसे देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी।

जमकर होगा डांस

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक बड़ा मज़ेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें घर की लाइट्स ऑन ऑफ होती दिख रही हैं। इसके बाद बिग बॉस घरवालों को बताते हैं कि आप सभी एक टाइम मशीन में फंस गए हैं। और फिर शुरू होता है घरवालों का डांस। वीडियो सारे में घरवाले अलग-अलग जगहों पर डांस करते दिख रहे हैं। कोई गार्डन एरिया में डांस कर रहा है तो कोई हॉल में डांस कर रहा है।

राखी और अर्शी की गुत्थम-गुत्था

वीडियो में दिख रहा है कि राखी, अभिनव के पास बैठी हैं तभी अर्शी उन्हें आकर परेशान करने लगती हैं। इस बात पर दोनों के बीच बहस होती है और फिर दोनों मस्ती-मस्ती में बाल पकड़कर लड़ने लगत जाती हैं। दोनों लड़ते-लड़ते जमीन पर लोटपोट हो जाती हैं।

स्वीमिंग पूल में गिरीं रुबीना

वीडियो में तीसरी एक्टिविटी होती दिख रही है रुबीना दिलैक और अली गोनी की। प्रोमो में दिख रहा है कि रुबीना का अचानक पैर फिसल जाता है और वो स्वीमिंग पूल में गिर जाती हैं। तभी अली गोनी तुरंत उन्हें बचाने के लिए पानी में कूद जाते हैं और रुबीना को बाहर निकालते हैं। विकास उनसे पूछते हैं कि ‘क्या वो ठीक हैं?’। हालांकि ये सब टास्क का एक हिस्सा होता है। अब आज का एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद पता चलेगा कि टास्क क्या है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

chat bot
आपका साथी