Bigg Boss 14: बाथरूम लॉक होने पर गार्डन में ही सबके सामने नहाने लगीं राखी सावंत, लोगों ने कहा - 'चीप एंटरटेनमेंट'

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ‘बिग बॉस 14’ की एंटरटेनमेंट क्वीन मानी जा रही हैं। अपनी अजीबो-गरीब हरकतों से न सिर्फ राखी घरवालों का मनोरंजन करती रहती हैं बल्कि उनका पागलपन बाहर दर्शकों को भी काफी पसंद आ रहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 12:10 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 12:17 PM (IST)
Bigg Boss 14: बाथरूम लॉक होने पर गार्डन में ही सबके सामने नहाने लगीं राखी सावंत, लोगों ने कहा - 'चीप एंटरटेनमेंट'
Photo Credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ‘बिग बॉस 14’ की एंटरटेनमेंट क्वीन मानी जा रही हैं। अपनी अजीबो-गरीब हरकतों से राखी न सिर्फ घरवालों का मनोरंजन करती रहती हैं, बल्कि उनका पागलपन बाहर दर्शकों को भी काफी पसंद आ रहा है। इन अतरंगी हरकतों की वजह से ही राखी सबकी फेवरेट बन चुकी हैं। अब इस एंटरटेनमेंट को जारी रखते हुए आज राखी फिर कुछ ऐसा करने जा रही हैं जो करना शायद नेशनल टेलीवीज़न पर किसी के लिए भी आसान नहीं होगा। लेकिन राखी के लिए शायद कुछ मुश्किल नहीं है।

दरअसल, इस हफ्ते ‘बिग बॉस’ ने नॉमिनेशन कुछ इस तरह करवाए कि घरवालों से उनका बेडरूम, स्पा, टॉयलेट और जिम छिन गया है। ऐसे में घरवालों को काफी मुसिबतों के सामना करना पड़ रहा है। लेकिन एक मुसीबत से बचने का हल तो राखी निकाल लिया है। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें बाथरूम लॉक होने की वजह से राखी गार्डन में ही नहाती दिख रही हैं।

जी हां, वीडियो में साफ दिख रहा है कि राखी गार्डन एरिया में ही अपनी बाल्टी उठाकर लाती हैं और नहाना शुरू कर देती हैं। हालांकि इस दौरान राखी ने कपड़े पहन रखे होते हैं। वहां राहुल वैद्य और अली गोनी भी मौजूद होते हैं। आपको ये देखकर हंसी आएगी कि राखी नहलाने में राहुल और अली भी उनकी मदद करते हैं। दोनों राखी के बालों में कंडिशनर और शैंपू लगाते हैं उसके बाद एक्ट्रेस के ऊपर पीना डालते हैं और राखी बड़े मज़े से नहाती हैं। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी ने पूरे शरीर पर लिखा था अभिनव का नाम : इससे पहले राखी अभिनव के लिए कुछ ऐसा करती दिखी थीं जो न घरवालों और न दर्शकों को कुछ खास पसंद आया था। राखी ने अपनी पूरे शरीर पर अभिनव का नाम लिख लिया था। राखी ने लाल रंग से पूरी बॉडी पर अभिनवन और 'आई लव अभिनव' लिख लिया था। मनोरंजन करने का ये तरीका घरवालों को चीप लगा था, साथ ही दर्शकों ने भी इसे चीप बताया था।

chat bot
आपका साथी