Madhuri Dixit और नोरा फतेही ने अपने ‘दिलबर’ डांस से बढ़ाई स्टेज की ‘गर्मी’, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

कलर्स पर प्रसारित होने वाला डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ में जल्द ही बॉलीवुड की ‘दिलबर गर्ल’ नोरा फतेही नज़र आने वाली हैं। हालांकि नोरा यहां बतौर जज बनकर आई हैं या सिर्फ एक एपिसोड के लिए इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 02:01 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 02:10 PM (IST)
Madhuri Dixit और नोरा फतेही ने अपने ‘दिलबर’ डांस से बढ़ाई स्टेज की ‘गर्मी’, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
Photo Credit - Colors Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स पर प्रसारित होने वाला डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ में जल्द ही बॉलीवुड की ‘दिलबर गर्ल’ नोरा फतेही नज़र आने वाली हैं। हालांकि नोरा यहां बतौर जज बनकर आई हैं या सिर्फ एक एपिसोड के लिए, इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है। नोरा की मौजूदगी के साथ ये एपिसोड इस वीकेंड टेलीकास्ट किया जाएगा, लेकिन उससे पहले दिलबर गर्ल के कुछ डांस वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें वो शो की जज और डांसिंग दीवा माधुरी दीक्षित के साथ जबरदस्त ठुमके लगाती दिख रही हैं।

एपिसोड टेलीकास्ट होने से पहले कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर नोरा और माधुरी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों अभिनेत्रियां ‘दिलबर गाने’ का हुक स्टेप करती दिख रही हैं। वीडियो में दोनों की एक्ट्रेसेज़ काफी खूबसूरत लग रही हैं। यहां माधुरी ने पिंक एंड व्हाइट कलर का लहंगा पहन रखा है तो वहीं नोरा ने सिल्वर स्किनी गाउन कैरी की हुई है।

वीडियो में दिख रहा है कि नोरा माधुरी को दिलबर स्टेप सिखा रही हैं इस दौरान दोनों सेम मूव्स कर रही हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं दूसरी तरफ माधुरी ने भी अनपे इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर का है जिसमें वो नोरा के साथ अपने फेमस सॉन्ग ‘मेरा पिया घर आया’ पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो में नोरा, माधुरी के डांस स्टेप्स कॉपी करती दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

आपको बता दें कि डांस दीवाने 3 को इस वक्त माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया और पुनीत पाठक जज कर रहे हैं। पुनीत ने हाल में धर्मेश की जगह शो ज्वाइन किया है। वैसे माधुरी और तुषार के साथ धर्मेश जज कर रहे थे, लेकिन हाल ही में उनका कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद वो क्वारंटाइन हो गए हैं और उनकी जगह कुछ वक्त के लिए पुनीत को लाया गया है। उम्मीद है धर्मेश जल्द ठीक होकर शो में कमबैक करेंगे।

chat bot
आपका साथी