Neha Kakkar का कातिलाना वॉक देखकर आप भी कहेंगे ‘उफ्फफफ’, ब्लैक साड़ी में दिखा सिंगर का बोल्ड लुक

नेहा कक्कड़ जितनी अपने गानों के लिए चर्चा में रहती हैं उतनी ही वो अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से खबरों में छाई रहती हैं। नेहा सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस के लिए लगभग हर रोज़ कुछ न कुछ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 03:27 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 07:51 AM (IST)
Neha Kakkar का कातिलाना वॉक देखकर आप भी कहेंगे ‘उफ्फफफ’, ब्लैक साड़ी में दिखा सिंगर का बोल्ड लुक
Photo credit - Neha kakkar Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ जितनी अपने गानों के लिए चर्चा में रहती हैं उतनी ही वो अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से खबरों में छाई रहती हैं। नेहा सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए लगभग हर रोज़ कुछ न कुछ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नेहा ने अपना एक कातिलाना वीडियो शेयर किया जिसमें सिंगर का अंदाज़ देखते ही बन रहा है।

पिछले कुछ सालों में नेहा ने ख़ुद को कितना ग्रूम किया है ये तो सभी जानते हैं। गानों के अलावा नेहा अपने लुक के लिए भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सिंगर ने अपने इंस्टग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो ब्लैक साड़ी में सैक्सी वॉक करती नज़र आ रही हैं। इस दौरान ने ब्लैक कलर की साड़ी और सैक्सी ब्लाउज़ पहना हुआ है। वीडियो में पहले नेहा बैक से पोज़ देती दिख रही हैं उसके बाद वो पलटकर कैमरे की तरफ देखती हैं और वॉक करना शुरू कर देती हैं।

नेहा का ये वीडियो उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। वहीं उस वीडियो पर उनकी पति रोहनप्रीत सिंह ने भी कमेंट कर पत्नी की तारीफ की है। वीडियो पर कमेंट करते हुए रोहनप्रीत ने लिखा, ‘ब्लैस्ड वॉइस, प्योर सोल, खूबसूरत लड़की और भी बहुत सारी क्वालिटीज़ और आप बहुत की ज्यादा टैलेंटेड हो। भगवान आपका भला करे मेरी रानी’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

आपको बता दें कि नेहा इन दिनों सोनी टीवी के सिंगिं रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में नज़र आ रही हैं। इस शो में नेहा बतौर जज नज़र आ रही हैं। हाल ही में शो के दौरान नेहा ने अपने बारे में एक खुलासा किया था। नेहा ने बताया था कि उनकी एक बीमारी के चलते वो बहुृत डिस्टर्ब रहती हैं। नेहा ने बताया था कि उन्हें एंजायटी की शिकायत हैं और थायरॉइड है, जिस वजह से उन्हें वक्त वक्त पर बहतु परेशानी झेलनी पड़ती हैं।

chat bot
आपका साथी