दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

Ek Bewafaa गाने में दिखा एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूज़ा का बोल्ड अंदाज़, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

Krystal Dsouza in Ek Bewafaa Song. Photo- Video Screenshot/TIPS

क्रिस्टल ने गाने का टीज़र शेयर किया था जिस पर कई सेलेब्स ने कमेंट किये थे। राखी सावंत ने सुपरहिट बताया था। गाने में क्रिस्टल के लुक को लेकर कई फैंस ने कमेंट किये हैं। कई फैंस ने दिल और फायर की इमोजी बनाकर अपनी पसंद ज़ाहिर की है।

Manoj VashisthThu, 06 May 2021 10:25 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की फ़िल्म बेवफ़ा के गाने एक बेवफ़ा को संगीतकार भरत गोयल ने रीक्रिएट किया है। ओरिजिनल गाने का संगीत नदीम-श्रवण ने दिया था। इस गाने में टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूज़ा का बोल्ड और सेंसुअस अवतार वायरल हो रहा है। गाने को नवोदित गायक समीर ख़ान ने आवाज़ दी है, जबकि गीत के बोल कौशल किशोर ने लिखे हैं। क्रिस्टल के साथ सिद्धार्थ गुप्ता और अक्षय खड़ोदिया फीचर हुए हैं।

आइकॉनिक ट्रैक को फिर से बनाने के अनुभव के बारे में बात करते हुए भरत कहते हैं, "एक प्रतिष्ठित गीत का रिक्रिएशन करना हमेशा एक चुनौती है, क्योंकि आपको न केवल प्रोडक्शन के साथ न्याय करने की ज़रूरत है, बल्कि रचना और रचनात्मक को भी संभालना है।

खासकर जब पुराने ट्रैक को बहुत पसंद किया जाता है। इसलिए यह एक बड़ी चुनौती थी, लेकिन हमने अपनी पूरी कोशिश की और हम जो हासिल करने में कामयाब रहे, उससे हम काफी खुश हैं।” इस गाने को लॉकडाउन के दौरान तैयार किया गया था। यू-ट्यूब पर गाना 5 मई को अपलोड किया गया था और 24 घंटों में इसे 41 लाख से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं।

 इससे पहले क्रिस्टल ने गाने का टीज़र शेयर किया था, जिस पर कई सेलेब्स ने कमेंट किये थे। राखी सावंत ने सुपरहिट बताया था। गाने में क्रिस्टल के लुक और गेटअप को लेकर कई फैंस ने कमेंट किये हैं। कई फैंस ने दिल और फायर की इमोजी बनाकर अपनी पसंद ज़ाहिर की है। हालांकि, कुछ ने ओरिजिनल के मुकाबले इस गाने को फीका बताया है।

बताते चलें, बेवफ़ा फ़िल्म 2005 में आयी थी, जिसमें अक्षय कुमार, करीना कपूर, अनिल कपूर, मनोज बाजपेयी, सुष्मिता सेन और शमिता शेट्टी ने मुख्य किरदार निभाये थे। फ़िल्म का निर्देशन धर्मेश दर्शन ने किया था, जबकि निर्माता बोनी कपूर थे। ओरिजिनल एक बेवफ़ा गाने को सोनू निगम ने आवाज़ दी थी। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.