Bigg Boss 15: एक-दूसरे के करीबी आते जा रहे हैं करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश, सबूत है ये प्यारभरा वीडियो

विवादित और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच दूरियां मिटती जा रही हैं और दोनों एक-दूसरे के करीब आते जा रहे हैं। बीते दिनों एपिसोड में करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश से अपने प्यार का इजहार किया था।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 10:52 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 10:52 AM (IST)
Bigg Boss 15: एक-दूसरे के करीबी आते जा रहे हैं करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश, सबूत है ये प्यारभरा वीडियो
बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश, तस्वीर: kkundrra/@jaslyislove/tejasswiprakash

नई दिल्ली, जेएनएन। विवादित और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच दूरियां मिटती जा रही हैं और दोनों एक-दूसरे के करीब आते जा रहे हैं। बीते दिनों एपिसोड में करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश से अपने प्यार का इजहार किया था। जिसके बाद से दोनों एक-दूसरे के करीब आते जा रहे हैं। अब करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का एक प्यारभरा वीडियो सामाने आया है।

दरअसल सोशल मीडिया पर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो में तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा को प्यार से उठाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि करण कुंद्रा जंगल एरिया में सो रहे होते हैं। तभी तेजस्वी प्रकाश उनकी पीठ पर आकर बैठ जाती हैं। वह करण कुंद्रा को उठाने की कोशिश करती हैं।

तेजस्वी प्रकाश उन्हें उठाते हुए कहती हैं कि वह बजर और गाना बजने के बाद भी सो रहे हैं। इस तरह से वह नियम का उल्लंघन कर रहे हैं। इसके बाद करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश से उन्हें परेशान न करने को कहते हैं। वीडियो में आगे दिखाया गया है कि करण कुंद्रा थोड़ी देर बार तेजस्वी के उठाने पर उठ जाते हैं और उनका हाथ अपने हाथ में थाम लेते हैं। वीडियो में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के एक प्यारी केमिस्ट्री साफ नजर आ रही हैं।

Man this is gonna be the best.. Am watching them in repeat.. Isiliye post karne mein time lagraha hai hayyeee yaar... Kisi ki nazar na lage.. Please God #TejRan pic.twitter.com/EQ47RKkymo

— TheShiningGal (@GalShining) October 19, 2021

सोशल मीडिया पर इन दोनों को यह प्यारभरा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा जंगल एरिया में बैठे होते हैं। इस दौरान अभिनेता उनसे अपनी दिल की बात करते हुए कहते हैं, 'मैं कुछ दिनों से तुमसे कुछ दूरी महसूस कर रहा हूं। तुमसे साथ बातचीत करना, तुमसे संपर्क करना या तुमसे बात करना थोड़ा मुश्किल होता जा रहा है। यह कई बार दर्दनाक होता है।'

I can’t even right now uff #TejRan pic.twitter.com/G2m0RO9lPB

— Sana - JasLy and Tejran 🤍 (@jaslyislove) October 19, 2021

करण कुंद्रा ने आगे कहा, 'हमने कभी साथ में बात नहीं की। मुझे लगता है कि यह पहली बार है जब हमारे फुटेज एक साथ आएंगे। मैंने सोचा था कि जब तुमने कहा था कि हमारे वाइब्स मेल खाते हैं और हम एक साथ बात करते हैं, तो यह अच्छा होगा। लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है।' करण कुंद्रा से इस बात की भी स्वीकार किया है कि वह बाकि किसी के सामने नहीं कह सकते जो तेजस्वी के बारे में महसूस करते हैं।

करण कुंद्रा उनसे आगे कहते हैं, 'मैं तुमसे बेहद प्यार करता हूं। मुझे एक्सप्रेशन इश्यू है। जब आप मुख्य घर के अंदर गई तो मैं खुश नहीं था। मैं चेहरे भी बना रहा था। मुझे सच में यह कहने में बहुत समय लगा कि तुझे बहुत मिस करता हूं। ऐसा हो सकता है कि हमने कभी बात नहीं की हो, लेकिन मुझे अपनी फीलिंग को बताने में थोड़ी परेशानी होती है।' वह कहती हैं, 'जब मैं परेशान थी, तो आपने इसके बारे में कुछ नहीं किया। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि आप सभी का ख्याल रखें, लेकिन विनम्रता के नाते आपको कम से कम पूछना चाहिए।' करण कहते हैं, 'ध्यान देना, जब भी कोई हंगामा होता है, तो मैं हमेशा वहां यह देखने के लिए मौजूद रहता हूं कि क्या आप ठीक हैं। तुम वहां हो। इसलिए मैं तुमको यह बता रहा हूं कि मुझे अधिकार दिए जाने की जरूरत है। तो अब जब आप जानती हैं, तो मैं तुम्हारे लिए वहां रहूंगा।' इसके बाद तेजस्वी प्रकाश खुशी जताती हैं कि करण अपनी फीलिंग को लेकर पूरी तरह से क्लीयर हैं।

chat bot
आपका साथी