Jaya Prada का खुलासा, ‘कैमरा ऑफ होते ही श्रीदेवी से नहीं होती थी कोई बातचीत’, इसलिए जितेंद्र ने कर दिया था कमरे में बंद

अपने ज़माने की मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिलहाल पॉलीटीशियन जय प्रदा हाल ही में कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचीं। जया यहां अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थीं। इस दौरान उनके साथ फिल्म अभिनेता राज बब्बर और बाकी की स्टार कास्ट भी मौजूद थी।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 12:05 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 12:05 PM (IST)
Jaya Prada का खुलासा, ‘कैमरा ऑफ होते ही श्रीदेवी से नहीं होती थी कोई बातचीत’, इसलिए जितेंद्र ने कर दिया था कमरे में बंद
Photo Credit - Sony Tv Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। अपने ज़माने की मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिलहाल पॉलीटीशियन जय प्रदा हाल ही में कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचीं। जया यहां अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थीं। इस दौरान उनके साथ फिल्म अभिनेता राज बब्बर और बाकी की स्टार कास्ट भी मौजूद थी। जया के साथ पूरी टीम ने यहां जमकर मस्ती की। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्सों का खुलासा किया जिसके बारे में आमतौर लोग नहीं जानते हैं। इन खुलासों के बीच एक्ट्रेस ने श्रीदेवी से जुड़ी एक ऐसी बात बताई जो सभी के लिए चौंकाने वाली थी।

जया और श्रीदेवी की अपने ज़माने की टॉप एक्ट्रेस में शुमार रह चुकी हैं। जया ने बताया कि यही वजह थी कि उनके और श्रीदेवी के बीच बिल्कुल बातचीत नहीं होती थी। जी हां, जया ने ख़ुद इस बात का खुलासा किया कि उनके और श्रीदेवी के बीच मतभेद थे जिस वजह से दोनों ऑफ स्क्रीन एक दूसरे से बात नहीं करती थीं। फिल्म अभिनेता जितेंद्र ने दोनों के बीच ये मतभेद सुलझाने की कोशिश भी की थी लेकिन वो भी नाकामयाब रहे थे।

दरअसल, हुआ यूं कि कपिल ने जय प्रदा से पूछा, ‘क्या ये बात सच है कि जितेंद्र जी ने आपको और श्रीदेवी जी को एक कमरे में बंद कर दिया था?’ इस पर जया ने जवाब दिया कि हां ये बात बिल्कुल सच है। इसके बाद एक्ट्रेस ने पूर किस्सा बताया। एक्ट्रेस ने कहा कि आज वो श्रीदेवी को बहुत मिस करती हैं, लेकिन एक वक्त था जब दोनों आपस में बिल्कुल बात नहीं करती थीं।

जया ने उस किस्से को याद करते हुए कहा, ‘मैं और श्रीदेवी जब ऑन स्क्रीन होते थे तो हम दोनों के बीच बहुत प्यार दिखता था जैसे हम सगी बहनी हों। लेकिन कैमरा ऑफ होती ही वो एक दूसरे कॉर्नर पर बैठ जाती थीं और मैं दूसरे। हम दोनों एक दूसरे बिल्कुल बात नहीं करते थे। जब जितेंद्र को इस बारे में पता चला तो उन्होंने हमें कमरे में बंद कर दिया और कहा कि हम अपने मतभेद सुलझा लें। लेकिन कमरे में एक घंटा बंद रहने के दौरान भी हम दूसरे की तरफ पीठ कर के बैठे रहे। जब जितंद्र ने दरवाज़ा खोला और पूछा कि कुछ बात हुई? तो हम दोनों अलग-अलग रास्ते पर चले गए। लेकिन आज मैं श्रीदेवी को बहुत मिस करती हूं’।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

chat bot
आपका साथी