निधन के बाद भी अपने पिता से रोज़ मिलती हैं हिना ख़ान, इस वीडियो में बताया कैसे

हिना ख़ान इन दिनों मुश्किल वक्त से गुज़र रही हैं। कुछ दिन पहले हिना ने अपने पिता को खोया है जिसके गम से वो अभी तक ऊभर नहीं पाई हैं। हालांकि हिना काम पर वापस लौट गई हैं लेकिन एक्ट्रेस हर वक्त अपने पापा को बहुत मिस करती हैं। हि

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 08:32 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 08:40 AM (IST)
निधन के बाद भी अपने पिता से रोज़ मिलती हैं हिना ख़ान, इस वीडियो में बताया कैसे
Photo Credit - Hina Khan insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस एक्ट्रेस हिना ख़ान इन दिनों एक बहुत मुश्किल वक्त से गुज़र रही हैं। कुछ दिन पहले ही हिना ने अपने पिता को खोया है जिसके गम से वो अभी तक ऊभर नहीं पाई हैं। हालांकि हिना काम पर वापस लौट गई हैं, लेकिन एक्ट्रेस हर वक्त अपने पापा को बहुत मिस करती हैं। हिना अक्सर उन्हें याद करते हए अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने फिर से अपने अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके जरिए उन्होंने फैंस को बताया है कि निधन के बाद भी वो अपने पापा से रोज़ मिलती हैं। एक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि वो ऐसा कैसे करती हैं।

वीडियो में हिना सफेद रंग की टीशर्ट पहने अपने अपनी बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं। वीडियो की शुरुआत में हिना पहले बेहद उदास दिखाई देती हैं हैं। फिर थोड़ी देर बाद उनके चेहरे पर हल्की सी मुस्कुराहट आ जाती है। इसके बाद हिना उंगली से दूर सामने की तरफ इशारा कर के दिखात हैं। हिना इशारा कर के दिखाती हैं कि किस तरह उन्होंने अपने पिता को पास रख रखा है। वीडियो के बैकग्राउंड में हिना का लेटेस्ट गाना 'पत्थर वरगी' सुनाई दे रहा है।

वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं तेरे बिना तान यारा आज ते पत्थर वरगी जान... पत्थर वरगी का मेरा वर्जन। मैं किसी और के बारे में सोच ही नहीं पाती हूं...आपको मिस करती हूं पापा। इस तरह उन्होंने हमारे पास रहने का फैसला किया है। अपने परिवार को उन्होंने अकेला नहीं छोड़ा। उन्हें हर दिन अपनी बालकनी से देख सकते हैं। मुझे पता है आप भी हमें देख रहे हैं पापा। आपका परिवार आपसे बहुत प्यार करता है।#HisFamilyForever #DaddysStrongGirl।  इस वीडियो से पहले भी हिना पापा के साथ अपनी अनसीन फोटो शेयर कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा बायो में भी Daddy’s Strong Girl जोड़ लिया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

chat bot
आपका साथी