Bigg Boss 14: फिर लौटा राखी सावंत का धमाकेदार एंटरटेनमेंट, एक्ट्रेस की ये हरकतें देख आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी

‘बिग बॉस 14’ की सबसे बड़ी एंटरटेनर राखी सावंत पिछले कुछ दिन से थोड़ी सुस्त नज़र आ रही थीं। बीते कुछ दिनों में राखी ने कुछ ऐसी गलतियां भी कीं जिसकी वजह से वो घरवालों के निशाने पर आ गईं। सलमान ख़ान से भी उन्हें डांट खानी पड़ी।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 02:59 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 03:15 PM (IST)
Bigg Boss 14: फिर लौटा राखी सावंत का धमाकेदार एंटरटेनमेंट, एक्ट्रेस की ये हरकतें देख आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी
Photo Credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ की सबसे बड़ी एंटरटेनर राखी सावंत पिछले कुछ दिन से थोड़ी सुस्त नज़र आ रही थीं। बीते कुछ दिनों में राखी ने कुछ ऐसी गलतियां भी कीं जिसकी वजह से वो घरवालों के निशाने पर आ गईं। इतना ही नहीं उन गलतियों की वजह से उन्हें सलमान ख़ान से भी डांट खानी पड़ी। सलमान ख़ान ने राखी को समझाया भी कि जब वो शो में आई थीं तब सबको बहुत एंटरटेन कर रही थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस गलत ट्रैक पर जा रही हैं। घरवाले भी राखी को बार-बार यही बात टोकते हुए नज़र आए। लेकिन अब लगता है कि राखी फिर से मनोरंजन के मूड में वापस आ गई हैं।

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत का एक वीडियो कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो घरवालों को परेशान करती दिख रही हैं। वीडियो  में राखी कभी जूली बनकर राहुल को डरा रही हैं, तो कभी अभिनव शुक्ला के साथ सालसा डांस कर के उनके साथ जमकर मस्ती कर रही हैं।  इस वीडियो को देखकर लग रहा है पुरानी वाली राखी सवांत लौट आई हैं। जिन्हें सब मिस कर रहे थे। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अली और अभिनव के बीच हुआ झगड़ा :

अली गोनी और अभिनव शुक्ला के बीच शुरुआत से एक अच्छा बॉन्ड देखा गया था, लेकिन अब वो दुश्मन बनते जा रहे हैं। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक और प्रोमो शेयर किया है जिसमें अली और अभिनव के बीच ‘लाकडाउन’ टास्क के दौरान ज़ोरदार बहस होती दिख रही है। वीडियो में दिख रहा है कि बिग बॉस द्वारा घरवालों को उनकी फेवरेट कॉफी हासिल करने के लिए टास्क दिया जाता है। जिसके बाद अली और अभिनव के बीच बहस हो जाती है। अली, अभिनव को गुस्से में बंदर कहते हैं तो अभिनव भी पलटकर उन्हें भैंस कहते हैं। आगे अभिनव कहते हैं ‘थूककर मत चाट’ जिसके बाद अली गुस्से में जिस जगह खड़े होते हैं उस जगह थूक देते हैं और अभिनव को चाटने के लिए कहते हैं। इसके बाद दोनों के बीच आमने-सामने से बहस होती है। देखें वीडियो।

chat bot
आपका साथी