फैन के अचानक Kiss करने पर डर गई थीं अर्शी ख़ान, बोलीं- ‘मुझे नहीं पता था उसका इरादा क्या है’

‘बिग बॉस’ फेम अर्शी ख़ान का एक वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अर्शी एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स से बात करती दिख रही हैं तभी उनका एक फैन वहां आता है और उनके साथ फोटो लेने की गुज़ारिश करता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 09:54 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 09:54 AM (IST)
फैन के अचानक Kiss करने पर डर गई थीं अर्शी ख़ान, बोलीं- ‘मुझे नहीं पता था उसका इरादा क्या है’
Photo Credit - aall in one updates Insta Page

नई दिल्ली, जेएनएनन। ‘बिग बॉस’ फेम अर्शी ख़ान का एक वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अर्शी एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स से बात करती दिख रही हैं तभी उनका एक फैन वहां आता है और उनके साथ फोटो लेने की गुज़ारिश करता है। अर्शी फैन की ख्वाहिश पूरी कर देती हैं और उसके साथ फोटो क्लिक करवा लेती हैं, लेकिन तभी अचानक फैन अपनी हद पार कर जाता और अर्शी के हाथ पर किस कर लेता है। फैन की इस हरकत पर अर्शी शॉक्ड रह जाती हैं और बिना कुछ बोले वहां से चली जाती हैं। अब इस पूरे वाक्या पर एक्ट्रेस ने रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस का कहना है कि वो बहुत डर गई थीं और अपसेट भी हो गई थीं।

स्पॉटब्वॉय से बातचीत में अर्शी ने कहा, ‘मुझे नहीं पता था कि उस शख्स का इरादा क्या है, और अगर मैं उससे कुछ बोलती तो ये मेरे खिलाफ जा सकता था। लोग कहते कि सेलिब्रिटी होने की वजह मैंने फैन के साथ बदतमीज़ी कर दी, इसलिए मैंने उस वक्त वहां से चले जाना ही ठीक समझा। लेकिन इस हरकत से मेरा मूड बहुत ऑफ हो गया था। मैं बड़े अच्छे मूड में मीडिया से बात कर रही थी, तभी उसने मेरे हाथ पर किस कर लिया और मेरा मूड बहुत अपसेट हो गया इसलिए मैं तुरंत वहां से अपनी कार में चली गई। ख़ासतौर पर कोविड महामारी के समय में जब आप सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहो और कोई फैन आकर आपको किस कर दे तो बहुत चिढ़ होती है। मैं फैंस के प्यार की इज्ज़त करती हूं, लेकिन उन्हें भी थोड़ा जिम्मेदार होना चाहिए’।

आगे अर्शी ने बताया, ‘ऐसा मेरे साथ पहले भी कई बार हो चुका है। मुझे याद है कि एक बार मैं किसी इवेंट के लिए जा रही थी तभी एक महिला मेरे पास फोटो क्लिक करवाने आई और उसने मेरा हाथ इतनी ज़ोर से खींचा कि मेरी आस्तीन फट गई थी। बिग बॉस 11 से बाहर आने के बाद भी ऐसा कुछ हुआ था जब कुछ लड़कों का ग्रुप फोटो क्लिक करने के लिए मेरे बहुत पास आ गया, ऐसा लग रहा था वो लोग मेरे ऊपर ही आ जाएंगी। मैं बता नहीं सकती कि उस वक्त क्या फीलिंग होती है। मैं बस इतना चाहती हूं कि फैंस अपना प्यार इज्ज़त से दिखाएं और महिलाओं की इज्ज़त करें’।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ARSHIKHAN 💞 love (@arshikhan_affo)

chat bot
आपका साथी