Bigg Boss 14 से बाहर आकर जम्मू कश्मीर घूमने निकले अली गोनी और जैस्मीन भसीन, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Photo Credit - Manav Manglani Instagram Account

‘बिग बॉस 14’ के लव बर्ड्स अली गोनी और जैस्मीन भसीन घर से बाहर आकर घूमने निकल गए हैं। अली और जैस्मीन शो के दैरान अपनी लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहे थे। घर में रहने के दौरान ही दोनों ने एक दूसरे प्रपोज़ किया था।

Nazneen AhmedTue, 23 Feb 2021 12:41 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ के लव बर्ड्स अली गोनी और जैस्मीन भसीन घर से बाहर आकर घूमने निकल गए हैं। अली और जैस्मीन शो के दैरान अपनी लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहे थे। घर में रहने के दौरान ही दोनों ने एक दूसरे प्रपोज़ किया था। अब बाहर आकर दोनों क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं। बीती रात अली और जैस्मिन को डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, अब दोनों जम्मू-कश्मीर के लिए रवाना हो गए हैं।

दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अली और जैस्मिन एयरपोर्ट पर एंट्री करते दिख रहे हैं। इस दौरान जहां अली ने ग्रीन कलर का ट्रैक सूट कैरी किया हुआ है, तो वहीं जैस्मीन ब्लैक लोअर टीशर्ट में नज़र आ रही हैं। खबरों की मानें तो जैस्मिन अली के परिवार से मिलने जम्मू जा रही हैं। ऐसे में ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है दोनों के घर में जल्द ही शादी की शहनाई बज सकती है। एयरपोर्ट पर दोनों ने तसल्ली से अपनी फोटोग्राफ्स क्लिक करवाईं और पैपराज़ी के सवालों के जवाब दिए। आप भी देखें वीडियो।

आपको बता दें कि जैस्मीन भसीन और अली गोनी दोनों ही बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट रहे हैं। जैस्मीन पहले ही दिन से शो का हिस्सा बनी थीं, वहीं अली गोनी ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। अली शो में जैस्मीन को सपोर्ट करने आए थे। लेकिन एक टास्क के दौरान अली और जैस्मीन हार गए थे जिस वजह से अली को घर छोड़ना पड़ा था। लेकिन कुछ दिन बाद वो फिर से घर में आए थे। पर फिनाले से कुछ हफ्ते पहले कम वोट पाने की वजह से जैस्मीन आउट हो गईं और अली टॉप 5 में आ गए। अली शो में 4th रनरअप रहे हैं। वहीं बिग बॉस 14 की विनर का खिताब रुबीना दिलैक ने जीता है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.