Vikas Gupta ने राखी सावंत के साथ पैपराजी के सामने की ऐसी हरकत, हर कोई रह गया दंग, यूजर बोले- घटिया हरकत

राखी सावंत और विकास गुप्ता एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। राखी और विकास के बीच दोस्ती बिग बॉस 14 के दौरान हुई थी। वहीं जब राखी की मां कैंसर का इलाज करवा रही थीं तब विकास उनके साथ खड़े दिखाई दिए थे।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 02:53 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 02:53 PM (IST)
Vikas Gupta ने राखी सावंत के साथ पैपराजी के सामने की ऐसी हरकत, हर कोई रह गया दंग, यूजर बोले- घटिया हरकत
Photo Credit - viral bhayani Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा ही लाइम लाइट में बनीं रहती हैं। वह खुद को सुर्खियों में रखने के लिए कुछ न कुछ करती रहती हैं। वहीं 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद से तो राखी सावंत कुछ ज्यादा ही फॉम में नजर आ रही हैं। राखी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। वहीं राखी हमेशा से ही अपनी बेबाक बयान के लिए भी जानी जाती हैं। इसी बीच राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी विकास गुप्ता के साथ नजर आ रही हैं। वहीं विकास ने पैपराजी के सामने कुछ ऐसा किया कि वो ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ गए। यहां देखें वीडियो...

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी सावंत और विकास गुप्ता का ये वीडिया बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर ​विलर भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि विकास गुप्ता राखी को पैपराजी के सामने ही उठा लेते हैं और गोल गोल घुमाने लगते हैं। इस दौरान राखी और विकास दोनों ही काफी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। लेकिन विकास का ये मजाक यूजर्स को पसंद नहीं आया। उनकी इस हरकत की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है। कई ट्रोर्ल्स ने उनकी इस हरकत को ​घटिया बताया। वहीं कई को राखी और विकास के बीच की ये बॉन्डिंग काफी पसंद आ रही है।

आपको बता दें कि राखी सावंत और विकास गुप्ता एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। राखी और विकास के बीच दोस्ती 'बिग बॉस 14' के दौरान हुई थी। वहीं जब राखी की मां कैंसर का इलाज करवा रही थीं, तब विकास उनके साथ खड़े दिखाई दिए थे। यही नहीं विकास, राखी और उनकी मां से मिलने अस्पताल भी पहुंचे थे। इस दौरान का वीडियो विकास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया था।

chat bot
आपका साथी