Indian Idol 12 के मंच पर ‘मुझे नौलखा मंगा दे' गाने पर जया प्रदा ने किया धमाकेदार डांस, देखें Video

इंडियन आइडल 12 के अपकमिंग एपिसोड में दिग्गज अभिनेत्री ​जया प्रदा बतौर गेस्ट बनकर पुंचनी वाली हैं। इस शो के स्पेशल एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है। वहीं इस दौरान का वीडियो सोनी टीवी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 03:36 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 03:36 PM (IST)
Indian Idol 12 के मंच पर ‘मुझे नौलखा मंगा दे' गाने पर जया प्रदा ने किया धमाकेदार डांस, देखें Video
Veteran Bollywood Actress Jaya Prada Dance On Indian Idol 12 Set Video Goes Viral On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी का सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' हमेशा से ही दर्शकों का पसंदीदा शो है। इस शो में देश के कोने-कोने से कंटेस्टेंट अपना टैलेंट दिखाने के लिए आते हैं। शो हर हफ्ते कोई न कोई बॉलीवुड का दिग्गज कलाकार बतौर गेस्ट बनकर पहुंच रहा है। उनके आने से न सिर्फ इस शो में चार चांद लगता है बल्कि वह उनके जीवन के कई दिलचस्प किस्सों का भी खुलासा होता है। इस हफ्ते 'इंडियन आइडल 12' के कंटेस्टेंट को स्पॉर्ट करने के लिए जया प्रदा आएंगी। यही नहीं उन्होंने अपनी फिल्म के सुपरहिट गाने पर जमकर डांस भी किया।

'इंडियन आइडल 12' के अपकमिंग एपिसोड में दिग्गज अभिनेत्री ​जया प्रदा बतौर गेस्ट बनकर पुंचनी वाली हैं। इस शो के स्पेशल एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है। वहीं इस दौरान का वीडियो सोनी टीवी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें जया प्रदा अपने फेमस गान पर कंटेस्टेंट के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जया जैसे ही सेट पर एंट्री मारती हैं शो के होस्ट जय भानुशाली ने उनका हाथ थाम कर उन्हें मेन स्टेज पर ले जाते हैं। इसके बाद जैसे की कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल ने जया का सुपरहिट गाना 'मुझे नौलखा मंगा दे रे' गाया जया उसे सु​नकर उनकी तारीफ करने नहीं ​थकीं। वहीं जया ने सिर्फ अरुणिता की आवाज की तारीफ की बल्कि उन्होंने अपने इस गाने पर जमकर डांस भी किया।  

आपको बता दें कि ‘इंडियन आइडल 12’ से पहले जया प्रदा, कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर बतौर गेस्ट नजर आई थी। वह अपनी पंजाबी फिल्म के प्रमोशन के लिए उनके शो पर पहुंची थीं। शो में उन्होंने अपनी फिल्म और पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारी बातें शेयर की ​थीं। 

chat bot
आपका साथी