दोस्ती पर धंधा पड़ा भारी: ट्वीट कर फंस गए वरुण धवन, हटाना पड़ा

...और वो वरुण के बेहद करीबी हैं, इसलिए वरुण की नीयत बिल्कुल सच्ची थी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 01 Aug 2017 12:46 PM (IST) Updated:Tue, 01 Aug 2017 07:17 PM (IST)
दोस्ती पर धंधा पड़ा भारी: ट्वीट कर फंस गए वरुण धवन, हटाना पड़ा
दोस्ती पर धंधा पड़ा भारी: ट्वीट कर फंस गए वरुण धवन, हटाना पड़ा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। फिल्म स्टार्स इन दिनों अपने दोस्तों की हौसला-अफजाही के लिए सोशल मीडिया को चुनते हैं। वरुण धवन ने भी ऐसा ही किया था लेकिन वो उन पर इतना भारी पड़ा कि पोस्ट को डिलीट करना पड़ा।

दरअसल वरुण इन दिनों सोनी चैनल के एक प्रमुख सहयोगी चैनल के ब्रांड एम्बेसेडर हैं। ऐसे में ये माना जा सकता है कि वो किसी प्रतिद्वंदी चैनल से जुड़े प्रोग्राम को लेकर कोई सार्वजानिक प्रमोशनल एक्टिविटी नहीं कर सकते। वैसे वरुण ने बिना इस बात की परवाह किये स्टार प्लस के शो डांस प्लस 3 की तारीफ़ कर दी क्योंकि इस शो के होस्ट रेमो हैं और वो वरुण के बेहद करीबी हैं। वरुण ने ट्वीट किया था कि डांस प्लस 3 अब तक का बेस्ट डांसिंग रियलिटी शो है लेकिन बाद में उन्हें ट्वीट डिलीट करना पड़ा। ख़बर है कि उन्हें सोनी चैनल की तरफ से ट्वीट हटाने को कहा गया।

यह भी पढ़ें: वरुण धवन को नहीं पसंद आईं अनु आंटी, ऐसा क्या हुआ जानिये

 

हालांकि वरुण की नीयत बिल्कुल सच्ची थी। वो रेमो को वह अपने डांसिंग गुरु के रूप में ही देखते हैं और रेमो के निर्देशन में बनी 'एबीसीडी 2' में वरुण की काफ़ी तारीफ़ भी हुई थी। तब से दोनों में काफी अच्छी जमती है लेकिन जाहिर है कि प्रतिद्वंदी चैनल इस बात को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे. इसलिए न चाहते हुए भी वरुण को यह कदम उठाना ही पड़ा।

chat bot
आपका साथी