टीवी की इस 'संस्कारी बहू' ने कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें इंटरनेट पर हुईं वायरल

टीना अपनी टॉपलेस तस्वीरों के लेकर बिकिनी तस्वीरें तक पोस्ट कर फैंस के होश उड़ाती हैं। उनकी फैंन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टीना की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही ताबड़तोड़ वायरल हो जाती है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 08:16 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 06:20 PM (IST)
टीवी की इस 'संस्कारी बहू' ने कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें इंटरनेट पर हुईं वायरल
Photo Credit : tina dutta Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। टीना दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में उनका एटीट्यूड देखने लायक है। तस्वीर में टीना ने एक ग्रे कलर का लॉन्ग चेक जैकेट पहना है जिसके सारे बटन खुले हैं। वहीं टीना ने इस जैकेट के अंदर कोई टॉप या इनर वियर नहीं पहना है। इस जैकेट के साथ टीना ने ब्लैक शॉर्ट्स और हाई हील्स पहना है। वहीं अपने इस लुक को और भी बेहतर बनाने के लिए टीना ने सनग्लासेस कैरी किए हैं। उन्होंने अपने बालों को मेस्सी रखा और न्यूड लिपस्टिक लगाई हुई है।

यहां देखें टीना की तस्वीर...

'उतरन' फेम एक्ट्रेस टीना दत्ता छोटे पर्दे का एक जाना माना नाम हैं। इस सीरियल में टीना ने इच्छा का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। टीना पर्दे पर भले ही एक सीधी सादी दिखने वाली संस्कारी बहू का रोल प्ले करती हैं लेकिन रियल लाइफ में वह बेहद ही बोल्ड हैं। टीना एक्टिंग के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी टॉपलेस तस्वीरों के लेकर बिकिनी तस्वीरें तक पोस्ट कर फैंस के होश उड़ाती हैं। उनकी फैंन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टीना की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही ताबड़तोड़ वायरल हो जाती है। इसी बीच टीना की एक लेटेस्ट तस्वीर हर किसी को हैरान कर रही हैं। इस तस्वीर में उनका बोल्ड अंदाज देख फैंस भी होश खो बैठे हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए टीन ने कैप्शन में लिखा, 'सेक्सी होना केवल एटीट्यूड में है ना कि आप जो कपड़े पहनते हैं। आपका एटीट्यूड आपकी विनम्रता तय करती है ना कि वो कपड़े जो आप पहनते हैं।' टीन की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। वहीं इस तस्वीर पर लगातार फैंस कमेंट्स आ रहे हैं। फैंस टीना के इस लुक और एटीट्यूड की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी