Uttaran एक्ट्रेस टीना दत्ता ने हॉट ब्लैक ड्रेस में बीच किनारे दिखाया सेक्सी स्टाइल, तस्वीरों ने हाई किया इंटरनेट का पारा

टीना दत्ता के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने उतरन सीरियल में इच्छा का किरदार निभाया था। अपने इस रोल से ​टीना ने दर्शकों के दिलों पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वहीं उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी सराहा भी।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 01:14 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 02:09 PM (IST)
Uttaran एक्ट्रेस टीना दत्ता ने हॉट ब्लैक ड्रेस में बीच किनारे दिखाया सेक्सी स्टाइल, तस्वीरों ने हाई किया इंटरनेट का पारा
Photo Credit - Tina Dutta Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की जानी मानी अभिनेत्री और 'उतरन' फेम टीना दत्ता हमेशा ही अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो के चलते चर्चा में रहती हैं। एक्टिंग के अलावा टीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। टीना आए दिन अपनी सेक्सी और हॉट तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। हाल ही में टीना की टॉपलेस तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। वहीं अब उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें चर्चा में बनीं हुई हैं। इन तस्वीरों में एक बार फिर से उन्होंने अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट पर आग लगा दी है।

 

View this post on Instagram

A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)

टीना दत्ता ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर अपनी दमदार वापसी करते हुए अपना हॉट और बोल्ड अवतार फैंस को दिखाया है। टीना ने अपने इंस्टा अकांउट पर अपनी कई लेटेस्ट फोटोज शेयर किए हैं। इन तस्वीरों में वह ब्लैक आउटफिट पहनकर बीच लोकेशन पर पोज करती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों को देखकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं अबतक इन फोटोज को काफी सारे लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं फैंस इस पर कमेंट कर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)

आपको बता दें ​कि हाल ही में टीना दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में व्हाइट कलर की हॉट ड्रेस में नजर आईं थीं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह समंदर किनारे काफी बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। उनके हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों ने फैंस को दीवाना बना दिया। वहीं उनका लुक हमेशा की तहर ही काफी शानदार नजर आया। टीना ने इन तस्वीरों को वर्ल्ड पर्यावरण संरक्षण दिवस के मौके पर शेयर किया था।

टीना दत्ता के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 'उतरन' सीरियल में 'इच्छा' का किरदार निभाया था। अपने इस रोल से ​टीना ने दर्शकों के दिलों पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वहीं उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी सराहा भी। छोटे पर्दे पर एक संस्कारी बहू की छवि बनाने वाले टीना असल जिंदगी में वह काफी बोल्ड हैं। 

chat bot
आपका साथी