करण जौहर के 'बिग बॉस OTT' होस्ट करने से भड़के यूजर्स, शो को बायकॉट करने की हो रही मांग

करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी होस्ट करने से सोशल मीडिया पर खासा हंगामा मचा हुआ है। इंटरनेट पर करण के विरोध में एक एक हैशटैग ट्रेंड कर रहा है जिसमें बिग बॉस के बायकॉट की मांग की जा रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 07:15 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 07:21 AM (IST)
करण जौहर के 'बिग बॉस OTT' होस्ट करने से भड़के यूजर्स, शो को बायकॉट करने की हो रही मांग
Image Source: Karan Johar Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी का सबसे पॉपुलर रियालिटी शो बिग बॉस अपने 15वें सीजन के साथ जल्द ही दस्तक देने वाला है। वैसे इस बार इस को आप टीवी से पहले ओटीटी पर देख पाएंगे। मेकर्स ने एलान किया है कि शो के पहले 6 हफ्ते ओटीटी पर टेलिकास्ट होगा। एक और दिलचस्प बात है कि इसे सलमान खान नहीं बल्कि फिल्म मेकर करण जौहर होस्ट करने वाले हैं।

करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी होस्ट करने से सोशल मीडिया पर खासा हंगामा मचा हुआ है। इंटरनेट पर करण के विरोध में एक एक हैशटैग ट्रेंड कर रहा है जिसमें बिग बॉस के बायकॉट की मांग की जा रही है। दरअसल, पहले खबर आई थी कि ओटीटी को सलमान खान नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला होस्ट करेंगे। फैन्स इससे काफी खुश थे।

अब अचानक चैनल ने करण जौहर को ऑनबोर्ड लाकर बीबी लवर्स को हैरान कर दिया है। करण ने भी इस खबर पर मुहर लगा दी और बताया कि इससे उनकी मम्मी का सपना पूरा होगा। अब बीबी को 6 हफ्तों के लिए करण जौहर ही होस्ट करने वाले हैं। बता दें कि पिछले साल एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही करण को मूवी माफिया और नेपोटिज्म किंग कह कर ट्रोल किया जाने लगा।

सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी हलचल है और यूजर्स मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- करण जौहर बिग बॉस ओटीटी होस्ट करेंगे इसका हाल रणबीर कपूर की बॉम्बे वेलवेट से भी बुरा होगा। तो वहीं कोई करण से गुजारिश कर रहा है कि वो 'राधा तेरी चुनरी' पर डांस ना करें तो अच्छा होगा।

WTH kis Cartoon ko bula lia show host karne ke liy 🌝

#BigbossOTT #BiggBoss15 pic.twitter.com/1Bqa1gNPzR

— 𝗥𝗶𝗮 𝗝𝗵𝗮🐬 (@RiaJhaa) July 24, 2021

Dear @justvoot bad Choice 💔 and ya please ask him not to dance on Radha Teri Chunri.....#BBOttOnVoot #BigBossOTT pic.twitter.com/rRFWtEfZxa

— 𝗥𝗶𝗮 𝗝𝗵𝗮🐬 (@RiaJhaa) July 24, 2021

p>कुछ लोग ओटीटी पर बिग बॉस के बायकॉट की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि मेकर्स करण जौहर के बदले रोहित शट्टी को होस्ट बना देते तो ठीक रहता।

#KaranJohar to host #BiggBossOTT.

Meanwhile Bigg Boss fans: pic.twitter.com/9IS9POynkb— Soham Naskar (@SohamNaskar) July 24, 2021

People boycotting #bigbossOTT because #KaranJohar is the new host.

Me: pic.twitter.com/QrKiFd36os— Nitin Singh (@nitins011) July 24, 2021

chat bot
आपका साथी