उर्फी जावेद ने पहनी सामने से खुली हुई दुपट्टे से बनी ड्रेस, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- 'लड़कियों की रणवीर सिंह'

अपनी इन ड्रेसेज की वजह से उर्फी जावेद कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। हालांकि उर्फी खुद ट्रोलर्स को करारा जवाब देने से नहीं चूकती हैं। लेकिन वो ट्रोलर्स की परवाह भी नहीं करती हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 02:59 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 02:59 PM (IST)
उर्फी जावेद ने पहनी सामने से खुली हुई दुपट्टे से बनी ड्रेस, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- 'लड़कियों की रणवीर सिंह'
उर्फी जावेद की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपनी नई- नई ड्रेसेज के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। उर्फी जावेद अपनी अतरंगी ड्रेसेज की वजह से ही लाइम लाइट बटोरती हैं। उर्फी की रिवीलिंग ड्रेसेज लोगों के लिए चर्चा का विषय बन दाती हैं। अपनी इन ड्रेसेज की वजह से उर्फी जावेद कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। हालांकि उर्फी खुद ट्रोलर्स को करारा जवाब देने से नहीं चूकती हैं। लेकिन वो ट्रोलर्स की परवाह भी नहीं करती हैं। अब एक बार फिर से उर्फी जावेद ने ऐसी ड्रेस पहनी जिसे लेकर एक बार फिर से वो चर्चाओं में आ गई हैं।

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अपनी कई तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उर्फी की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं। उर्फी के फैंस भी उनकी तस्वीरें खूब पसंद करते हैं। साथ ही साथ इन्हीं तस्वीरों के लिए वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। अब हाल ही में उर्फी ने एक बार फिर से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं इन तस्वीरों में उर्पी का बोल्ड अंदाज खूब पसंद किया जाता है।

उर्फी ने ये तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उर्फी जावेद बेहद बोल्ड और हॉट नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद ने इन तस्वीरों में ऑरेंज और पिंक कलर के दुपट्टे से बनी ड्रेस पहनी हुई है। हॉल्टर नेक ये ड्रेस सामने की तरफ से खुली हुई है। इसके साथ उन्होंने कमर पर ट्रांसपैरेंट नेट से बनी बेल्ट भी पहनी है। इस रिवीलिंग ड्रेस के साथ उर्फी ने अपने बालों को बांधा हुआ है। साथ में न्यूड मेकअप और डायमंड ईयरिंग्स पहने हुए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। यूजर्स इन तस्वीरों पर कमेंट कर उर्फी जावेद की तारीफ कर रहे हैं। हालांकि कई लोग उर्फी जावेद को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट कर उर्फी जावेद को 'लड़कियों की रणवीर सिंह' तक कह दिया। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा है 'ये क्या रस्सी बांधी है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कौनसी जंग पर जा रही हो मैडम'। इसी तरह से कई लोगों ने उर्फी की तारीफ करते हुए भी कमेंट किए हैं।

chat bot
आपका साथी