Urfi Javed ने दिखाई अपने बॉयफ्रेंड की पहली झलक, VIDEO देख टूट जाएगा चाहने वालों का दिल

Urfi Javed Boyfriend उर्फी जावेद की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं। अब उर्फी ने अपने चाहने वालों का दिल तोड़ दिया है। उर्फी ने ऐलान किया है कि वो सिंगल नहीं हैं और अपने बॉयफ्रेंड की पहली झलक भी दिखाई है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 01:10 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 01:10 PM (IST)
Urfi Javed ने दिखाई अपने बॉयफ्रेंड की पहली झलक, VIDEO देख टूट जाएगा चाहने वालों का दिल
Image Source: Urfi Javed Social media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस ओटीटी में धमाल मचाने वाली उर्फी जावेद थोड़े ही दिनों में काफी पॉपुलर हो गईं हैं। उर्फी की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं। अब उर्फी ने अपने चाहने वालों का दिल तोड़ दिया है। उर्फी ने ऐलान किया है कि वो सिंगल नहीं हैं और अपने बॉयफ्रेंड की पहली झलक भी दिखाई है।

बोल्ड तस्वीरें होती हैं वायरल

वैसे उर्फी बिग बॉस के घर से निकले के बाद से ही पैपराजी की फेवरेट बन गईं हैं। लखनऊ की रहने वाली उर्फी अक्सर एयरपोर्ट पर स्पॉट होती हैं और पैप उन्हें कैमरे में कैद करने को बेताब हो जाते हैं। उर्फी भी उन्हें निराश नहीं करतीं और आए दिन बोल्ड पोज देती रहती हैं। हाल ही में अपने बर्थडे पर हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगाने वाली इस एक्ट्रेस ने कहा कि वो किसी की परवाह नहीं करतीं।

उर्फी दे दिखाई बॉयफ्रेंड की पहली झलक

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि उनका अब बॉयफ्रेंड है। जो उनके साथ काफी कोजी हो रहा है। पोस्ट शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा मेरे बॉयफ्रेंड से मिलिए। 

धूप में इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर अपनी दो लेटेस्ट फोटोज पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह गार्डन में घास पर लेटी कर धूप सेकती नजर आईं। वहीं इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की ब्रालेट के साथ डेनिम जींस पहनी हैं। इस ड्रेस में हमेशा की तरह ही उर्फी काफी खूबसूरत दिख रही हैं। उनके फेस की स्माइल फैंस को दीवाना बना रहा हैं।

वहीं उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। लेकिन अपनी ड्रेसेज की वजह से चर्चा पाने वाली उर्फी जावेद को अब उनके डिजाइयर ने ही धोखा दे दिया है। जिसकी वजह से उर्फी को खुद ही अब अपने लिए ड्रेस बनानी पड़ रही है। जिसके बारे में उर्फी ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी।

हेटर्स को दिया ये मैसेज

अपने हेटर्स के बारे में बात करते हुए उर्फी कहती हैं कि कई बार ये ही ट्रोल्स शाह रुख खान की कोई भी पोस्ट हो तो कॉमेंट्स में अक्सर आपको हार्ट ही बनाते दिखाई देंगे। वो उनसे ऑटोग्राफ भी मांगेंगे, सेल्फी लेंगे। ये ट्रोल्स सिर्फ पर्दे के पीछे ही ट्रोल करने का दम रखते हैं सामने आकर बोले कोई मुझसे, थप्पड़ ही थप्पड़ मारूंगी

chat bot
आपका साथी