बूझो तो जानें! अतरंगी और बेहद बोल्ड फैशन सेंस वाली इस एक्ट्रेस को पहचाना आपने?

सेलेब्स कई बार अपने बचपन की या अपने टीनेज दिनों की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर करते हैं जिनमें उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल होता है। हाल ही में ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों लाइम लाइट में रहने वाली एक एक्ट्रेस ने शेयर की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:38 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 07:33 AM (IST)
बूझो तो जानें! अतरंगी और बेहद बोल्ड फैशन सेंस वाली इस एक्ट्रेस को पहचाना आपने?
दोस्त के साथ उर्फी जावेद, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड या टेलीविजन सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में ये सेलेब्स अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। सेलेब्स कई बार अपने बचपन की या अपने टीनेज दिनों की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर करते हैं जिनमें उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल होता है। हाल ही में ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों लाइम लाइट में रहने वाली एक एक्ट्रेस ने शेयर की है। क्या आप इस एक्ट्रेस को पहचान पाए?

नहीं पहचान पाए ना! तो हम आपको बताते हैं... ये वहीं एक्ट्रेस हैं जो इन दिनों अपने बोल्ड अंदाज से काफी सुर्खियां बटोरती हैं। जिनका अतरंगी ड्रेसिंग सेंस उन्हें हमेशा ही लाइम लाइट में बनाए रखता है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस ओटीटी से सबकी नजरों में आने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद हैं। इस तस्वीर में उर्फी जावेद को पहचान पाना बेहद मुश्किल है।

उर्फी जावेद ने ये तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की है। तस्वीर में उर्फी अपनी किसी दोस्त के साथ हैं। तस्वीर देखकर ही पता चल रहा है कि ये उनकी टीनेज दिनों की तस्वीर हैं। उर्फी इस फोटो में अपने बोल्ड अवतार के इतर बेहद क्यूट लग रही हैं। उर्फी की ये तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। बता दें कि उर्फी जावेद अपने बोल्ड ड्रेसिंग सेंस के लिए पहचानी जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर ऐसे कपड़े पहनती हैं जिन्हें लेकर वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं।

गौरतलब है कि उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। शो में उर्फी केवल एक हफ्ता ही बिता पाई थीं। जिसके बाद उर्फी अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी ने बिग बॉस ओटीटी में भी अपनी क्रिएटिविटी दिखाई थी। उन्होंने पॉलीथिन से ड्रेस बनाकर पहनी थी। उनकी इस क्रिएटिविटी को लोगों ने खूब पसंद भी किया था। जिसके बाद अब लोगों की निगाहे उर्फी जावेद की फिल्म फेयर की ड्रेस पर है जिसे वो खुद डिजाइन कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी