उर्फी जावेद ने पहनी अजीबो- गरीब जींस, एक बार फिर से साधा ट्रोलर्स ने निशाना

बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद भी उर्फी जावेद अक्सर लाइम लाइट में बनी रहती हैं। उर्फी अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद एक बार फिर से एक अतरंगी ड्रेस में स्पॉट हुई हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 09:21 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 08:04 AM (IST)
उर्फी जावेद ने पहनी अजीबो- गरीब जींस, एक बार फिर से साधा ट्रोलर्स ने निशाना
उर्फी जावेद की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram (Instabollywood)

 नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आती रहती हैं। उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में ज्यादा दिन तो नहीं बिता पाईं। लेकिन कुछ ही दिनों में उर्फी लोगों की नजरों में आ गईं। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद भी उर्फी जावेद अक्सर लाइम लाइट में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर से उर्फी जावेद एक बार फिर से एक अतरंगी ड्रेस में स्पॉट हुई हैं।

अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल के लिए पहचानी जाने वाली उर्फी जावेद जब भी स्पॉट होती हैं तो उनकी ड्रेस पर ही सभी का ध्यान जाता है। उर्फी जावेद इस बार भी बेहद अजीब सी ड्रेस पहनकर स्पॉट हुई हैं। उर्फी वैसे तो जींस और क्रॉप टॉप पहनी हुई हैं। लेकिन उनकी जींस में एक ट्विस्ट है। उर्फी ने जो जींस पहनी हुई है वो सामने से देखने में तो ठीक दिखती है। लेकिन साइड से उस जींस में अलग से कमर वाला हिस्सा लगा हुआ है। जिसमें से उर्फी की स्किन दिख रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वहीं इस जींस की दूसरी तरफ एक अन्य जींस के पैर वाला हिस्सा लटका हुआ है। जो बहुत ही अजीब सा दिख रहा है। उर्फी जावेद की ये ड्रेस वाकई में बेहद अजीब सी है।जिसे देखकर यूजर्स भी कमेंट्स कर उर्फी जावेद को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी के इस वीडियो और तस्वीरों पर कमेंट कर लिख रहे हैं, 'इसके पास कपड़े नहीं हैं क्या? मेरे ले लो।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ड्रेसिंग सेंस और नॉनसेंस के बीच बड़ा डिफरेंस है।' इसी तरह से यूजर्स कई और बी कमेंट कर उर्फी को इस ड्रोस के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि उर्फी जावेद अपने बोल्ड ड्रेसिंग सेंस के लिए पहचानी जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर ऐसे कपड़े पहनती हैं जिन्हें लेकर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। लेकिन ट्रोलिंग के बावजूद एक्ट्रेस इंस्टा पर हॉट एंड सिजलिंग फोटोज शेयर करती रहती हैं। उनकी सारी तस्वीरें काफी वायरल भी होती हैं।

chat bot
आपका साथी