एक धागे पर टिकी ब्रालेट पहन उर्फी जावेद ने कराया फोटोशूट, बोल्ड तस्वीरें देख खुली रह गईं लोगों की आंखें

बिग बॉस ओटीटी की बवाली कंटेस्टेंट उर्फी जावेद इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड पर्सनालिटी के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर ही कुछ ऐसा पहन कर कैमरे के सामने आ जाती हैं कि एक ही पल में सुर्खियों में आ जाती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 08:14 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 08:14 AM (IST)
एक धागे पर टिकी ब्रालेट पहन उर्फी जावेद ने कराया फोटोशूट, बोल्ड तस्वीरें देख खुली रह गईं लोगों की आंखें
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Photos: छोटे पर्दे की सेंसेशन एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों हर तरफ छाई हुई हैं। 'बिग बॉस ओटीटी' की बवाली कंटेस्टेंट उर्फी जावेद इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड पर्सनालिटी के लिए जानी जाती हैं। उर्फी लगातार अपनी बोल्ड ड्रेसेस को लेकर फैंस हैरान करती नजर आ रही हैं। वह अक्सर ही कुछ ऐसा पहन कर कैमरे के सामने आ जाती हैं कि एक ही पल में सुर्खियों में आ जाती हैं। उर्फी को अब अच्छे से समझ में आ गया है कि किस तरह से लोगों की नजरों में आना है। वहीं,उर्फी इंडस्ट्री के पैतरे को अच्छे से समझ गई हैं कि लाइम लाइट में बने रहने के लिए क्या करना है। इसी बीच उर्फी की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। इन तस्वीरों में उनका बोल्ड लुक देख फैंस क्रेजी हो रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by urfi javed (@urfijavedbb)

उर्फी जावेद ने कुछ दिनों अपना एक फोटोशूट कराया था। इस फोटोशूट में उनके बोल्ड लुक ने फैंस को हैरान किया था। इन तस्वीरों को उर्फी के फैन पेज पर शेयर की गई हैं। इस फोटोशूट में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने रेड कलर की ब्रालेट टॉप पहनी हुई है, जो महज एक धागे पर टिकी हुई है। उनका ये टॉप ऑफ शोल्डर है। वहीं इस टॉप के साथ उर्फी ने ऑफ व्हाइट कलर की स्कर्ट पहनी हुई है। इस पूरे लुक को कॉम्प्लीमेंट देने के लिए उर्फी ने कानों में बड़े से गोल ईयररिंग पहना हुआ है। साथ ही उन्होंने अपने बालों को पूरी तरह से पीछे करके बन बनाया हुआ है। उनका ये पूरा लुक वाकई काफी ग्लैमरस नजर आ रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by urfi (@urfi72021)

आपको बता दें के हाल ही में उर्फी जावेद के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें उनके फैन पेज पर शेयर की गईं थीं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस का बोल्ड लुक उनके फैंस के होश उड़ा रहा है। तस्वीरें में उर्फी क्रीम कलर की ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उर्फी ने पर्पल कलर की जालीदार स्कर्ट कैरी की है। उर्फी ने इस पूरी ड्रेस के साथ हाई हील्स पहना हुआ है। वहीं, इस दौरान उनके बाल ओपन है। हर तस्वीर में उर्फी अलग-अलग पोज देती दिख रही हैं।

chat bot
आपका साथी