Udaariyaan: सपना टूटने के बाद बेघर भी हुई जैस्मिन उठाएगी ऐसा कदम, पछतावे की आग में जलेगा फतेह

धारावाहिक में इन दिनो बड़े ट्विस्ट एंट टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में धारावाहिक में फतेह उर्फ अंकित गुप्ता और जैस्मिन उर्फ ईशा मालवीय की शादी का ट्रैक दिखाया गया था। शादी के बाद दोनों कनाडा जाकर नए सिरे से जिंदगी की शुरुआत करने वाले थे।

Pratiksha RanawatFri, 03 Dec 2021 12:02 PM (IST)
Udaariyaan Spoiler Alert, Photo Credit: Instagram Fanpage

 नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स टेलीविजन का सबसे चर्चित धारावाहिक 'उडारियां' अपनी नई कहानी और कास्ट की वजह से बेहद लोकप्रिय है। पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित ये धारावाहिक दो बहनों की एक दूसरे से उलझी किस्मत पर आधारित है। धारावाहिक में इन दिनो बड़े ट्विस्ट एंट टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में धारावाहिक में फतेह उर्फ अंकित गुप्ता और जैस्मिन उर्फ ईशा मालवीय की शादी का ट्रैक दिखाया गया था। शादी के बाद दोनों कनाडा जाकर नए सिरे से जिंदगी की शुरुआत करने वाले थे। लेकिन ये सबकुछ फतेह का नाटक था। उसने ऐसा जैस्मिन से बदला लेने के लिए किया था। वहीं अब अपने साथ हुए इस धोखे के बाद जैस्मिन बौखला गई है।

धारावाहिक के बीते एपिसोड में दिखाया गया कि फतेह एयरपोर्ट पर पहुंचकर जैस्मिन का पासपोर्ट और बोर्डिंग पास जला देता है। इसके बाद जैस्मिन उससे पूछती है कि उसने ऐसा क्यों किया उसने जैस्मिन का सपना क्यों तोड़ा। जिसके जवाब में फतेह बताता है कि उसे जैस्मिन की सारी सच्चाई पता चल गई थी। जैस्मिन ने जिस तरह से तेजो फंसाया और सारी चालें चलकर अपनी ही बहन का घर बरबाद किया इसके बाद फतेह ने उससे बदला लेने के लिए उससे झूठी शादी की और उसका सपना तोड़ दिया।

अब आगामी एपिसोड में दिखाया जाने वाला है कि अपने सपने के टूट जाने के बाद जैस्मिन बदहवासी की हालत में अपने माता- पिता के घर वापस आती है। लेकिन उसके परिवार के लोग उससे बेहद नाराज हैं ऐसे में उसके पापा मिस्टर संधू उसे घर से घर से बाहरनिकाल देते हैं। फतेहा से धोखा मिलने के बाद जैस्मिन पूरी तरह से बौखला गई है। अब वो आने वाले एपिसोड्स में फतेह से इन सबका बदला लेगी। शो के एक लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि जैस्मिन कहती है, 'फतेह ने अब तक मेरा प्यार देखा है, अब उसे मेरी नफरत देखना पड़ेगी।' जिसे देख लगता है कि जैस्मिन अब फतेह से बदला लेने पर उतारू है।

वहीं फतेह जैस्मिन के साथ किए अपने बर्ताव और तेजो के साथ किए गलत व्यवहार के लिए मिस्टर संधू से माफी मांगता है। साथ ही साथ वो ये भी कहता है कि उसे केवल तेजो की खुशी चाहिए। इसलिए वो तेजो को इस बारे में कुछ भी ना बताएं। तो वहीं तेजो भी फतेह की खुशी के लिए अंगद मान के साथ अपना पिंड छोड़कर चली गई है। अब देखना होगा कि क्या तेजो और फतेह एक हो पाएंगे या एक बार फिर से जैस्मिन अपने बदले की आग में इन दोनों के रिश्ते को खाक कर देगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.